Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaithal News: 'हम लॉरेंस बिश्नोई गैंग के आदमी हैं...', टैक्सी ड्राइवर से की बदमाशों ने लूटपाट; जांच में जुटी पुलिस

भिवानी से किराये पर गाड़ी लाकर गांव देवबन के पास लूटपाट का मामला सामने आया है। जहां लुटरों ने लॉरेंस गैंग की आदमी होने के नाम पर ठगी की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने उसे खेतों में गाड़ी लेकर जाने को कहा और दोनों बदमाशों ने बर्फ तोड़ने वाले सूए से हमला कर दिया। इसके बाद सीआईए की टीमें जांच में जुट गई हैं।

By Sunil Kumar Edited By: Deepak Saxena Updated: Tue, 20 Feb 2024 08:31 PM (IST)
Hero Image
टैक्सी ड्राइवर से की बदमाशों ने लूटपाट; जांच में जुटी पुलिस।

जागरण संवाददाता, कैथल। भिवानी से किराये पर गाड़ी लाकर गांव देवबन के पास लूटने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने स्वयं को लारेंस बिश्नोई गैंग का आदमी बताकर धमकी दी। पटेल नगर नजदीक अग्रवाल बच्चों के अस्पताल निवासी 53 वर्षीय दलीप चंद ने तितरम थाना में शिकायत दी है।

ड्राइवर पर बर्फ तोड़ने वाले सूए से किया हमला

शिकायत में बताया कि वह पुराना हाउसिंग बोर्ड मोड़ के पास टैक्सी स्टैंड पर गाड़ी लगाता है। सोमवार को सुबह साढ़े 11 बजे दो युवक उसके पास आए और बोले कि उन्हें कैथल जाना है। उनकी 3200 रुपये किराये में बात हो गई थी और तेल के लिए 1500 रुपये एडवांस दे दिए थे। रास्ते में एक युवक ने उसका फोन ले लिया था। कुछ दूर चलते ही दोनों ने बीयर ले ली थी। दोपहर करीब ढाई बजे वे देवबन कैंची चौक पर पहुंच गए थे।

बदमाश बोले- हम लारेंस बिश्नोई गैंग के आदमी

उसे कहा कि खेतों में गाड़ी लेकर जानी पड़ेगी उसे यहां से एक लैपटॉप लेना है। उसने कच्चे रास्ते पर गाड़ी चलाने से मना किया तो दोनों बदमाशों ने बर्फ तोड़ने वाले सूए से उस पर हमला कर दिया। उसके हाथ-पैर बांध कर पीछे वाली सीट पर गिरा दिया। उसका एटीएम कार्ड ले लिया और गूगल पे का पासवर्ड पूछ लिया। गांव तितरम के पास स्थित पेट्रोल पंप से उसके खाते से 700 रुपये निकलवाए गए। उसके बाद तितरम थाना के आगे से नेशनल हाईवे 152 पर ले गए थे। कुछ दूर चलने के बाद एक खेत के कच्चे रास्ते पर ले जाकर उसके साथ मारपीट की गई।

ये भी पढ़ें; Haryana Budget: सरकारी विभागों के कर्मचारियों को कैशलेस चिकित्सा सुविधा, राज्यपाल दत्तात्रेय ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

जांच में जुटी सीआईए की टीम

उसको कहा कि वे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य हैं। अगर किसी को कुछ बताया तो जान से मार देंगे। दोनों बदमाश गाड़ी के कागजात फेंक कर गाड़ी लेकर फरार हो गए। दोनों बदमाश जींद तरफ की भाषा बोल रहे थे। वारदात के बाद उसने पुलिस को शिकायत दी।

तितरम थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। सीआईए की दोनों टीमें बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही हैं। उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Farmers Protest: शंभू बॉर्डर पर तैनात ESI का निधन, एक हफ्ते में दो जवान गवां चुके अपनी जान