Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एरीना शोरूम में लांच की नई आरटिगा गाड़ी

एकांश मोटर्स एरीना मारुति शोरूम में नई आरटिगा गाड़ी की लांचिग हुई। लांचिग एसबीआइ बैंक मैनेजर अमरनाथ शर्मा, एचडीएफसी बैंक मैनेजर शिव कुमार ने की। इस मौके पर सीइओ सतीश बंसल, अनूप बंसल व पंकज बंसल भी मुख्य रूप से मौजूद थे।

By JagranEdited By: Updated: Mon, 26 Nov 2018 11:47 PM (IST)
Hero Image
एरीना शोरूम में लांच की नई आरटिगा गाड़ी

जागरण संवाददाता, कैथल :

एकांश मोटर्स एरीना मारुति शोरूम में नई आरटिगा गाड़ी की लांचिग हुई। लांचिग एसबीआइ बैंक मैनेजर अमरनाथ शर्मा, एचडीएफसी बैंक मैनेजर शिव कुमार ने की। इस मौके पर सीइओ सतीश बंसल, अनूप बंसल व पंकज बंसल भी मुख्य रूप से मौजूद थे। मौके पर ही पांच गाड़ियों की बु¨कग भी की गई। उद्योगपति लाला राधेश्याम मलिकपुरिया ने तीन गाड़ी बुक करवाई।

जीएम श्याम कौशिक ने नई गाड़ी के बारे में बताया कि इसके पेट्रोल वर्जन में न्यू के-15 पेट्रोल इंजन, डीजल वर्जन में डीडीआइएस 1.3 लीटर डीजन इंजन के साथ हाइब्रिड टेक्नॉलाजी का प्रयोग किया गया है। कंपनी ने इस गाड़ी में एयरकुलड ट्वीन कप होल्डर, हील होल्ड व ईएसपी की नई तकनीक का प्रयोग किया गया है। यह गाड़ी पांच रंगों में उपलब्ध है। गाड़ी की माईलेज पेट्रोल में 19.34 किलोमीटर प्रति लीटर व डीजल में 25.47 किलोमीटर प्रति लीटर व एट में 18.69 किलोमीटर प्रति लीटर है।

जीएम ने बताया कि गाड़ी में बेस मॉडल से ही ड्यूल एयरबैग, एबीएस विद ईबीडी, पार्किंग सेंसर, सेंटर लॉ¨कग व प्रोजेक्टर लैंप से लैस है। गाड़ी की कीमत 7.44 लाख से 10.90 लाख है। लां¨चग के दौरान सैंकड़ों ग्राहक शोरूम में उपस्थित हुए। इस अवसर पर धीरज सलूजा, अजय वर्मा व मारुति शोरूम का स्टाफ मौजूद था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें