Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaithal Crime: ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी, चाचा-चाची ही निकले युवती के हत्यारे, वजह जान खौल जाएगा खून

पंजाब के गांव रामनगर के पास से एक नवंबर को मिले चीका की युवती के शव का मामले ने नया रूप ले लिया है। प्रेम प्रसंग से नाराज युवती के चाचा-चाची ने पहले उसे जहर दिया था। युवती का अक्सर चीका में ही अपने चाचा-चाची के घर आना-जाना होता था। थाना चीका प्रबंधक ने बताया कि चीका से लापता युवती के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा ली।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sat, 11 Nov 2023 11:21 AM (IST)
Hero Image
ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी। फाइल फोटो

संवाद सूत्र, गुहला-चीका (कैथल)। (Haryana News) पंजाब के गांव रामनगर के पास से एक नवंबर को मिले चीका की युवती के शव का मामले ने नया रूप ले लिया है। प्रेम प्रसंग से नाराज युवती के चाचा-चाची ने पहले उसे जहर दिया।

उसके बाद गला दबा कर हत्या कर दी थी। उसी रात शव को पंजाब के गांव में फेंक आए थे। युवती का अक्सर चीका में ही अपने चाचा-चाची के घर आना-जाना रहता था।

पुलिस ने आरोपितों को किया गिरफ्तार

उन्हें शहर के ही एक लड़के से उसके प्रेम प्रसंग की भनक लग गई थी। उन्होंने युवती को पहले समझाया, लेकिन जब वह नहीं मानी तो हत्या को अंजाम दे दिया। पुलिस ने हत्या में संलिप्त चीका निवासी गोपाल व उसकी पत्नी सुमन को गिरफ्तार कर लिया है। थाना चीका प्रबंधक इंस्पेक्टर राजेश कुमार सहित स्पेशल डिटेक्टिव यूनिट ने चीका से लापता युवती के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा ली।

यह भी पढ़ें: पत्नी के चरित्र पर था शक तो उतार दिया मौत के घाट, फिर खुद भी पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या; देर रात हुआ था झगड़ा

गुमशुदगी का मामला कराया था दर्ज

डीएसपी गुहला कुलदीप कुमार ने बताया कि चीका निवासी व्यक्ति की शिकायत के अनुसार 31 अक्टूबर को उसकी 18 वर्षीय पुत्री घर से बिना किसी को बताए कहीं चली गई। इस बारे में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था। डीएसपी ने बताया कि युवती का शव एक नवंबर को पंजाब के रामनगर सड़क किनारे से बरामद हुआ था।

मामले में हत्या की धारा जोड़ते हुए जांच की गई। जांच में मामला झूठी शान के लिए की हत्या का निकला। पाया कि युवती की हत्या उसके चाचा-चाची ने की थी। पकड़े जाने पर दोनों ने स्वीकार किया कि उन्होंने युवती को पहले नींद की गोली खिलाकर सुला दिया। उसके बाद जहरीली दवाई खिलाते हुए गला दबाकर हत्या कर दी।

उसके बाद गाड़ी में उसके शव को पंजाब क्षेत्र में सड़क किनारे फेंक आए। उनकी भतीजी का एक लडके से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इससे वह नाराज थे और इसी कारण उन्होंने उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में जहरीली शराब से 11 लोगों की मौत, यमुनानगर में नौ और अंबाला में दो ने तोड़ा दम; ठेकेदार समेत पांच गिरफ्तार