Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लीला राम के 'काले सांड' वाले बयान पर फिर भड़के सुरजेवाला, कहा- गुंडे शासन नहीं चला सकते

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कैथल से भाजपा प्रत्याशी लीला राम (Leela Ram) पर फिर से पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा गुंडों की पार्टी है और गुंडे शासन नहीं चला सकते हैं। इतना ही नहीं सुरजेवाला ने कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर भी निशाना साधा है। हाल ही में लीला राम ने सुरजेवाला के बेटे आदित्य सुरजेवाला को लेकर विवादित बयान दिया था।

By Nitish Kumar Kushwaha Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Wed, 02 Oct 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
सुरजेवाला ने लीला राम पर फिर किया पलटवार।

डिजिटल डेस्क, कैथल। हरियाणा की सभी 90 सीटों पर एक साथ 5 अक्टूबर को मतदान कराए जाएंगे। मतदान से पहले नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में भाजपा प्रत्याशी लीला राम (Leela Ram) ने कैथल से कांग्रेस प्रत्याशी और रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) के बेटे आदित्य सुरेजावाल को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था।

उनके इस बयान के बाद से विवाद बढ़ता ही जा रहा है। वहीं, एक बार फिर से रणदीप सुरजेवाला ने लीला राम के बयान को लेकर उन्हें घेरने का प्रयास किया है।

क्या बोले रणदीप सुरजेवाला?

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कैथल से भाजपा प्रत्याशी लीला राम के बयान को लेकर फिर से पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा गुंडों की पार्टी है और गुंडे शासन नहीं चला सकते हैं।

यह भी पढ़ें- 'अमेरिका से काला सांड क्यों बुला लिया', बीजेपी प्रत्याशी लीला राम ने सुरजेवाला के बेटे को ये क्या बोल दिया

कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी पर तंज सकते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि एक तरफ भाजपा के नेता मंच पर गुंडे वाला बयान देते हैं और दूसरी तरफ मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी तालियां बजाते हैं।

लीला राम का विवादित बयान

भाजपा प्रत्याशी लीला राम ने हाल ही में भाजपा की एक जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की उपस्थिति में सुरजेवाला पर हमला बोला था। इस दौरान उन्होंने आदित्य सुरजेवाला पर तंज कसते हुए कहा था कि कैथल की सड़कों पर 'अमेरिकी सांड' पहले कम थे क्या जो रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने एक और बुला लिया है।

इतना ही नहीं उन्होंने सुरजेवाला पर फोस्टर और होर्डिंग फड़वाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि ये लोग बदतमीजी पर उतर आए हैं। लेकिन किसी गलतफमही में जी रहे हैं।

इन्हें नहीं पता कि हम ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं। अगर बात गुंडागर्दी की आएगी तो, यहां हमसे बड़ा गुंडा भी कोई नहीं है। प्यार से चुनाव लड़ें, क्योंकि यहां बदमाशी नहीं चलने वाली है।

यह भी पढ़ें- 'भाजपा का असली चेहरा बेनकाब' लीला राम के काले सांड वाले बयान पर सुरजेवाला का पलटवार, कहा- गुंडई हारेगी मोहब्बत जीतेगी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें