Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaithal News: रणदीप सुरजेवाला 13 जनवरी को 'किसान-मजदूर बचाओ रैली' में करेंगे संबोधन, बालू गांव में होगी आयोजित

2024 के चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने कलायत विधानसभा क्षेत्र में अपनी सियासी सरगर्मी बढ़ाने को लेकर नव वर्ष के आगाज के साथ आने वाली 13 जनवरी को गांव बालू की अनाज मंडी में किसान-मजदूर बचाओ रैली आयोजित की है। इसमें मुख्य मेहमान के तौर पर कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्य सभा सदस्य रणदीप सुरजेवाला शिरकत करने के साथ संबोधित भी करेंगे।

By Surender Kumar Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 23 Dec 2023 07:13 PM (IST)
Hero Image
13 जनवरी को रणदीप सुरजेवाला कैथल में किसान-मजदूर बचाओ रैली को करेंगे संबोधित

संवाद सहयोगी, कलायत। 2024 के चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने कलायत विधानसभा क्षेत्र में अपनी सियासी सरगर्मी बढ़ाने की कार्ययोजना तय कर दी है।

इसके तहत नव वर्ष के आगाज के साथ ही 13 जनवरी को गांव बालू की अनाज मंडी में कांग्रेस पार्टी की किसान-मजदूर बचाओ रैली (Kisan Mazdoor Bachao Rally) होगी। इसमें मुख्य मेहमान के तौर पर कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्य सभा सदस्य रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) शिरकत करेंगे।

कैप्टन पूनम रानी का स्थानीय नेतृत्व पूरी तरह से किया अनदेखा

रैली को लेकर हरियाणा किसान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष धर्मवीर कौलेखां ने बालू गांव में जन संपर्क अभियान शुरू किया। कौलेखां ने कहा कि बेहद हैरानी का विषय है कि विधानसभा सत्र में हरियाणा की पहली महिला शहीद कैप्टन पूनम रानी को स्थानीय नेतृत्व ने पूरी तरह से अनदेखा किया।

उन्होंने आगे कहा कि राज्य मंत्री कमलेश ढांडा सदन में बेटी के सम्मान में शोक प्रस्ताव लेकर आती, लेकिन उन्होंने बेटी की बजाए अपने परिवार को प्राथमिकता दी।

ये भी पढे़ं- करनाल में कल CM आवास का घेराव करेंगे रोडवेज कर्मचारी, बस स्टैंड परिसर में हुई बैठक

ये लोग रहे मौजूद

इससे शहीद बेटी के सम्मान के लिए संघर्ष कर रही बालू खाप व आम जन की भावना को भारी ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपये के बजट से तालाबों का कायाकल्प होने की बजाए इन्हें गड़बड़ी का केंद्र बनाकर रख दिया गया है।

इस अवसर पर राजू बालू, सूबे सिंह, ईश्वर सिंह, गुरूदेव सिंह, रमेश कुमार, रमेश शर्मा, शेरा बालू, बिंद्र, सत्यवान, महावीर शिमला, पप्पू पहलवान मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Congress 'किसान-मजदूर जन आक्रोश रैली' करेगी आयोजित, भाजपा को उखाड़ फैंकने के लिए होगा शंखनाद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें