Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaithal News: शराब ठेके पर सेल्समैन पर चलाई गोली, जान से मारने की दी धमकी; नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार

कैथल के कौल गांव में शराब ठेके पर सेल्समैन को गोली मारने के मामले की जांच ढांड थाना प्रबंधक एसआई विजेंद्र सिंह की टीम ने की। 25 अगस्त को रात करीब साढ़े 10 बजे तीन लोग बाइक पर आए। सैल्समैन ने शराब की बोतल उठाकर उनके पास रखते हुए उनसे पैसे मांगे थे। इस पर वे तीनों ठेके के अंदर आ गए और उस पर पिस्तौल चलाई।

By Sunil KumarEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 15 Sep 2023 04:42 PM (IST)
Hero Image
शराब के ठेके पर सेल्समैन पर गोली चलाने के आरोप में नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार (फाइल फोटो)

कैथल, जागरण संवाददाता।  Shot at Liquor Vend Salesman: गांव कौल में शराब ठेके पर सेल्समैन को गोली मारने के मामले की जांच ढांड थाना प्रबंधक एसआई विजेंद्र सिंह की टीम ने की। टीम ने एक 17 वर्षीय नाबालिग सहित गांव कौल निवासी आरोपित प्रवीण कुमार उर्फ बीना और शुभम को गिरफ्तार कर लिया है।

शराब के ठेके पर सेल्समैन है पीड़ित

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जींद के गांव सिवाह निवासी अशोक कुमार की शिकायत के अनुसार वह गांव कौल में एक शराब के ठेके पर सेल्समैन है। 25 अगस्त को रात करीब साढ़े 10 बजे वह गांव कौल में ठेके पर मौजूद था। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन युवक आए। उन्होंने चार बोतल शराब की मांगी।

ठेके में घुसे युवक

वह उनमें से एक युवक को पहचानता था। उसका नाम प्रवीण उर्फ बीना है और वह कौल का ही रहने वाला है। वह पहले भी कई बार उससे शराब लेकर गया है। दो अन्य युवक थे, जिनको वह नहीं जानता था। उसने शराब की बोतल उठाकर उनके पास रखते हुए उनसे पैसे मांगे थे। इस पर वे तीनों ठेके के अंदर आ गए।

पीड़ित पर चलाई पिस्तौल से गोलियां

उन्होंने धक्का देकर उसे थप्पड़ मारा और शराब की चारों बोतल छीन ली। जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो प्रवीण ने पिस्तौल से उस पर गोली चला दी। वह अचानक से साइड में हो गया। इस कारण गोली पीछे रखे काउंटर में लगी। वहां खडे बजिंद्र ने आवाज लगाई तो आरोपित शराब की बोतल लेकर वहां से फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें- कलायत की बेटी मेजर पायल छाबड़ा ने हरियाणा का किया नाम रौशन, भारतीय सेना में मिला मैरून बेरेट

जान से मारने की दी धमकी 

जाते समय उन्होंने बजिंद्र को भी जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपितों से वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद की गई है। सभी शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर दिए गए। आरोपित प्रवीन को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया और शुभम को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

यह भी पढ़ें-  EWS कोटे के मकानों को हड़पने के मामले में नया मोड, हरियाणा भ्रष्‍टाचार निरोधक ब्‍यूरो को सौंपी गई जांच

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें