Move to Jagran APP

Kaithal News: कैथल-पटियाला स्टेट हाइवे पर हजारों चालकों को मिलेगी राहत, सीएम ने दिए टटियाना टोल प्लाजा बंद करने के आदेश

कैथल-पटियाला स्टेट हाइवे पर गांव टटियाना में स्थित टोल प्लाजा से गपजरने वाले चालकों के लिए एक राहत की खबर आई है। एक नंबर से यह टोल प्लाजा बंद हो जाएगा और इस कारण हजारों वाहन चालकों को लाभ मिलने के साथ उनका समय भी बचेगा। विधायक ईश्वर सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के निर्देशानुसार इस टोल प्लाजा को बंद करने के आदेश पारित किए गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 28 Oct 2023 10:43 AM (IST)
Hero Image
कैथल-पटियाला स्टेट हाइवे पर हजारों चालकों को मिलेगी राहत

जागरण संवाददाता, कैथल। कैथल-पटियाला स्टेट हाइवे (Kaithal-Patiala State Highway) पर गांव टटियाना में स्थित टोल प्लाजा (Toll Plaza) एक नवंबर से बंद हो जाएगा। इस टोल प्लाजा के बंद होने से इस मार्ग से गुजरने वाले हजारों वाहन चालकों को लाभ मिलेगा व उनका समय बचेगा।

सीएम मनोहर लाल ने दिए टोल प्लाजा बंद करने के निर्देश

विधायक ईश्वर सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के निर्देशानुसार इस टोल प्लाजा को बंद करने के आदेश पारित किए गए हैं। इस टोल प्लाजा के बंद होने से चीका वासियों और चीका से पंजाब की तरफ आने जाने वाले वाहन चालकों को राहत मिलेगी।

ये भी पढे़ं- न बूथ...न कर्मचारी, अब जापान-सिंगापुर की तरह भारत में वसूला जाएगा टोल, जानिए कैसे कटेगा पैसा

यह टोल प्लाजा सिर्फ भारी वाहनों के लिए था

आपको बता दें कि यह टोल सिर्फ भारी वाहनों के लिए ही था। विधायक ईश्वर सिंह ने कहा कि टोल को बंद करवाने के लिए लोग पहले से ही मांग कर रहे थे, जिसे सरकार ने पूरा किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के सहयोग से गुहला क्षेत्र के विकास लिए करोड़ों रुपये की राशि मंजूर हुई है।

सरकार सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास विचारधारा पर चलकर काम कर रही है, जिससे लोगों का सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा है।

ये भी पढ़ें- 10 विभागों में एलटीसी को लेकर हुआ 'खेल', 105 लोगों ने किया फर्जीवाड़ा, 73 आरोपित अधिकारियों से रिकवरी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें