Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaithal: बुझ गया घर का इकलौता चिराग! सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत; ट्रक ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर

Accident in Kaithal खेत में चाय देने के लिए जा रहे एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। युवक बाइक पर पेट्रोल पंप से थोड़ा आगे निकला तो साकरां की तरफ से आ रहे पंजाब नंबर के एक ट्रक ने लापरवाही और तेजगति से चलाते बाइक को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में शख्स की मौत हो गई ।

By Sunil Kumar Edited By: Preeti Gupta Updated: Sat, 27 Jan 2024 12:43 PM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत; ट्रक ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर

जागरण संवाददाता, कैथल। Accident in Kaithal: खेत में चाय देने के लिए जा रहे एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। गांव कौल निवासी सतबीर सिंह ने ढांड थाना में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि वह खेती का काम करता था। 34 वर्षीय मंदीप उसका इकलौता बेटा था।

खेत में चाय देने जा रहा था युवक

26 जनवरी को दोपहर के समय वह और उसका बेटा मंदीप बाइक पर खेत में चाय देने के लिए जा रहे थे। रास्ते में वह साकरां रोड पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो उसे गांव का चौकीदार ओमप्रकाश मिल गया। उसने बेटे मंदीप को कहा कि उसके चाचा बलबीर की चाय खेत में दे आओ।

ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

उसका बेटा बाइक पर पेट्रोल पंप से थोड़ा आगे निकला तो साकरां की तरफ से आ रहे पंजाब नंबर के एक ट्रक ने लापरवाही और तेजगति से चलाते उसके बेटे की बाइक को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में मंदीप के सिर में गंभीर चोट लगी। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: INDI गठबंधन के लिए एक और झटका, पंजाब के बाद AAP ने हरियाणा में भी किया अकेले चुनाव लड़ने का एलान

ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज 

हालांकि मंदीप ने हेलमेट नहीं लगाया हुआ था, जिस कारण उसके सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हुई। हादसे के बाद मंदीप को नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। सड़क हादसे में माता-पिता का इकलौता बेटा चला गया। जांच अधिकारी एएसआइ जोगेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर ट्रक चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Kaithal: 26वें दिन भी जारी पटवारियों की हड़ताल, मांग न पूरी होने से 31 जनवरी तक बढ़ाया प्रदर्शन; ठप रहेगा जमीनी कामकाज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर