Move to Jagran APP

Haryana Crime: अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, पैदल जा रहे व्यक्ति को कैंटर ने मारी टक्कर

Haryana Crime तीन अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पहले मामले में कलायत निवासी अमित ने थाने में शिकायत दी है कि हंसराज नरवाना से कैथल जाने वाली सड़क पर पैदल जा रहे थे। तभी एक कैंटर चालक ने उसके पिता को टक्कर मार दी। दूसरे मामले में जींद में एक कार चालक ने लोधर वाली सड़क पर पीछे से अरविंद की बाइक को टक्कर मार दी।

By Sunil KumarEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 17 Oct 2023 03:07 PM (IST)
Hero Image
तीन सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, कैथल। Haryana Road Accident: दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पहले मामले में कलायत निवासी अमित ने कलायत थाना (Haryana Police) में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि 16 अक्टूबर को वह और उसके पिता हंसराज नरवाना से कैथल जाने वाली सड़क पर पैदल जा रहे थे।

कैंटर ने पैदल चल रहे व्यक्ति को मारी टक्कर, चालक फरार

रात करीब साढ़े सात बजे नरवाना की तरफ से आए एक कैंटर चालक ने उसके पिता को टक्कर मार दी। उसके पिता के सिर में गंभीर चोट लगी। हादसे के बाद आरोपित चालक कैंटर लेकर मौके से फरार हो गया। वह उसके पिता को कलायत के एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया।

हादसे की सूचना उसने पुलिस को भी दे दी थी। जांच अधिकारी एसआइ सुरेश ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में बदमाशों के हौंसले बुलंद, हथियार दिखा ट्रांसपोर्ट सर्विस कंपनी कार्यालय से लूटे लाखों रुपये

जींद में कार ने बाइक को मारी टक्कर

दूसरे मामले में जींद (Jind Road Accident) के उचाना निवासी मनीष ने राजौंद थाना में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि उसने गांव खेड़ी शेरखां में जमीन ठेके पर ली हुई है। करीब चार महीने पहले धान लगाने के लिए बिहार से लेबर आई थी। उनमें से वार्ड नंबर नौ उनखर थाना बोचहा जिला मुजफ्फरनगर बिहार (Bihar News) निवासी अरविंद पासवान मजदूरी के लिए उसके पास ही रुक गया था।

वह उसके खेत कोठा में रहता था। 16 अक्टूबर को शाम के समय अरविंद बाइक पर खेड़ी शेरखां से गांव लोधर आ रहा था। तभी एक कार चालक ने लोधर वाली सड़क पर पीछे से अरविंद की बाइक को टक्कर मार दी। वह भी खेतों में काम कर रहा था।

तीसरे मामले में एक गाड़ी चालक ने मुन्ना कुमार को मारी टक्कर

तीसरे मामले में फुलकाहा जबिया जिला सपोल बिहार निवासी मिथलेश की शिकायत पर चीका थाना में केस दर्ज किया गया है। शिकायत में बताया कि उसके गांव का मुन्ना कुमार चीका स्थित एक राइस मिल में काम करता था। 16 अक्टूबर को शाम के समय वह मिल से बाहर जा रहा था। पहलवान पैलेस के पास एक गाड़ी चालक ने मुन्ना कुमार को टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौत हो गई।

अस्पताल में डॉक्टर ने किया मृत घोषित, पुलिस कर रही जांच

वह भाग कर अरविंद के पास गया तो वह गंभीर रूप से घायल हो चुका था। एंबुलेंस की सहायता से उसे कलायत के सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने अरविंद को मृत घोषित कर दिया। जांच अधिकारी एएसआइ संदीप कुमार ने बताया कि कार चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: ACB की टीम ने रिश्वत लेते हुए एएसआई को रंगे हाथ पकड़ा, FIR से नाम बाहर निकालने की एवज में मांगे थे दो लाख रुपए

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें