Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कैथल में दर्दनाक सड़क हादसे, कहीं ट्रैक्टर पलटा तो कहीं बाइक और कार में जोरदार टक्कर; दो लोगों की हुई मौत

Accident in Kaithal कैथल में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गई। पुहले मामले में ट्रैक्टर चालक को झपकी लगने से ट्रैक्टर पलट गया जिसमें उसकी जाल चली गई। वहीं दूसरे मामले में कार और बाइक में जोरदार टक्कर हुई। कार का चालक बाइक चालक को घसीटत हुआ ले गया। इस हादसे में उनकी मौत हो गई।

By Sunil KumarEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 14 Oct 2023 11:31 AM (IST)
Hero Image
कैथल में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गई (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, कैथल। Accident in Kaithal:  हरियाणा के कैथल में आज दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। दो अलग-अलग  सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गई।  पहले मामले गांव सुरीरकलां बांगर सुरीरमेट मथुरा उत्तरप्रदेश निवासी मनोज ने बताया कि वह और उसके साथ चार अलग-अलग सोनालिका के नए ट्रैक्टर लेकर अंबाला से जींद जाने के लिए सुबह चले थे।

झपकी लगने से पलटा ट्रैक्टर

सुबह करीब सात बजे जैसे ही वे गांव कुलतारण ड्रेन के पास पहुंचे तो 33 वर्षीय प्रमोद का ट्रैक्टर अचानक से अनियंत्रित होकर सड़क के पास पलट गया। प्रमोद को नींद झपकी आ गई थी, जिस कारण यह हादसा हो गया। इसमें प्रमोद गंभीर रूप से घायल हो गया।

मथुरा के निवासी की हुई मौत

हादसे की सूचना पुलिस को दे दी गई थी। पुलिस के आने के बाद प्रमोद को नागरिक अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच अधिकारी दर्शन सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई थी। हादसे में गांव सुरीरकलां बांगर सुरीरमेट मथुरा उत्तरप्रदेश मथुरा निवासी प्रमोद की मौत हुई है। इस मामले में 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत

दूसरे मामले में शुक्रवार शाम के समय कैथल करनाल मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। गांव ट्योंठा निवासी मोनू की शिकायत पर पूंडरी थाना में केस दर्ज किया गया है। शिकायत में बताया कि शुक्रवार की शाम वह और उसके पिता नरसी खेतों में काम कर रहे थे।

कार चालक बाइक को घसीटता रहा

शाम करीब चार बजे उसके पिता बाइक पर मोहना पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के लिए जा रहे थे। गांव से करीब एक किलोमीटर दूर करनाल की तरफ से आ रहे गाड़ी चालक ने उसके पिता की बाइक को टक्कर मार दी। आरोपित उसके पिता की बाइक को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया।

यह भी पढ़ें- Kaithal Accident: कार दुर्घटना में राष्‍ट्रीय कुश्‍ती पहलवान की मौत, हादसे में तीन घायल; परिवार में छाया मातम

पिता की हुई दर्दनाक मौत 

कार सुभाष नगर कैथल निवासी कमल चला रहा था। हादसे में उसका पिता गंभीर रूप से घायल हो गया था। प्राइवेट वाहन में उसके पिता को पूंडरी अस्पताल ले गए और वहां से उन्हें नागरिक अस्पताल रेफर किया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में उसके पिता की मौत हो गई। पूंडरी थाना पुलिस की तरफ से केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- Haryana News: जिला पशुपालन एवं डेयरी विभाग ने जारी की एडवाइजरी, नवरात्र में गायों को हलवा व पूड़ी न खिलाने का आग्रह

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर