Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्कूल चले हम: करनाल में एक छात्र ने मनोहर लाल से की थी बस चलाने की मांग, सीएम ने निभाया अपना वादा

करनाल में एक जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल से एक स्कूली छात्र ने रतनगढ़ गांव से प्रेमनगर के लिए रोडवेज बस चलाई जाए। अब उस वादे को सीएम ने पूरा कर दिया है। सोमवार को बस 65 छात्रों को लेकर करनाल के लिए रवाना हुई। इस दौरान सभी ग्राम वासियों के चेहरे पर खुशी नजर आई। गांववासियों ने सीएम मनोहर लाल का तह दिल से आभार प्रकट किया।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 07 Nov 2023 09:22 AM (IST)
Hero Image
करनाल में छात्र ने मनोहर लाल से की थी बस चलाने की मांग, CM ने निभाया वादा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, करनाल। एक दिन पहले करनाल प्रवास के दौरान जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गांव रतनगढ़ वासियों से वायदा किया था कि गांव से प्रेमनगर के लिए रोडवेज बस चलाई जाएगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के वादे के अनुरूप सोमवार सुबह रतनगढ़ में रोडवेज बस पहुंची और स्कूली बच्चों को लेकर प्रेमनगर पहुंची।

छात्र ने स्कूल जाने के लिए बस चलाए जाने की उठाई थी मांग

इस अवसर पर भारत माता की जय और मुख्यमंत्री मनोहर लाल जिंदाबाद व स्कूल चले हम... के नारों के बीच गांववासियों ने बस को रवाना किया। रतनगढ़ गांव में जनसंवाद के दौरान एक छात्र ने प्रेमनगर तक स्कूल जाने के लिए रोडवेज बस चलाए जाने की मांग की थी।

जयकारे के साथ बस करनाल हुई रवाना

इसके बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Chief Minister Manohar Lal) ने सोमवार से ही बस चलाए जाने की घोषणा की थी। गांव की सरपंच मनजीत ने बताया कि सुबह सात बजे रोडवेज (Haryana Roadways) बस गांव पहुंच गई थी।

यह भी पढ़ें: Haryana News: सीएम मनोहर लाल की छात्रों को सौगात, स्कूल जाने के लिए मुहैया कराई बस सुविधा, करनाल में कल से शुरू

इसके बाद करनाल के प्रेमनगर में जाने वाले सभी बच्चे एक-एक करके बस में सवार हुए और जयकारे लगाकर बस को करनाल के लिए रवाना किया गया।

गांववासियों ने सीएम मनोहर का तहे दिल से कहा- आभार

सरपंच मनजीत ने नारियल फोडक़र बस को रवाना किया। इस दौरान सभी ग्राम वासियों के चेहरे पर खुशी की झलक साफ नजर दिखाई। गांववासियों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का तह दिल से आभार प्रकट किया और खुले मन से प्रशंसा की। पहले दिन गांव के लगभग 65 छात्र-छात्राएं बस में सवार होकर अपने स्कूल में गए।

यह भी पढ़ें: Karnal News: सीएम मनोहर लाल ने हरियाणा रोडवेज बस में किया सफर, यात्रियों से की बातचीत, ढाबे पर रुककर खाया मूंग का हलवा