Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime: लिफ्ट लेने के बाद बदमाशों ने मारी गोली, व्यापारी की कार सहित लूट ले गए ढाई लाख रुपये

Karnal Crime News कार से दिल्ली जा रहे व्यापारी से दोनों बदमाशों ने आईटीआई चौक से लिफ्ट ली। दो बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारी। ढाई लाख रुपये के साथ कार लूटकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का तमंचा बरामद किया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई। मृतक अक्सर दिल्ली से सामान लाने जाया करता था।

By Kapil Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 03 Jan 2024 12:24 PM (IST)
Hero Image
Ambala News: लिफ्ट लेने के बाद बदमाशों ने मारी गोली। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण टीम, करनाल। करनाल में हाईवे पर दिन निकलते ही दो बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारकर ढाई लाख रुपये और कार लूट ली। कार से दिल्ली जा रहे व्यापारी से दोनों बदमाशों ने आईटीआई चौक से लिफ्ट ली। नीलकंठ ढाबे के पास बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। व्यापारी के साथ उनकी दुकान पर काम करने वाला युवक भी था।

उसने व्यापारी के भाई को फोन से सूचना दी। जिसके बाद व्यापारी को गंभीर हालत में करनाल स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पैर से गोली निकाल ली गई लेकिन सिर में बट से वार करने के कारण व्यापारी को आईसीयू में भर्ती किया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का तमंचा बरामद किया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है।

संजय गाबा की पुराने बस स्टैंड के पास स्पेयर पार्ट्स की दुकान

करनाल की चौधरी कालोनी निवासी संजय गाबा की पुराने बस स्टैंड के पास स्पेयर पार्ट्स की दुकान है। वह अक्सर दिल्ली से सामान लाते हैं। बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे वह दुकान पर काम करने वाले अमित को साथ लेकर कार से दिल्ली के लिए घर से निकले।

वारदात की जानकारी देते व्यापारी के भाई सुनील गाबा। जागरण

आईटीआई चौक पर दो युवक मिले। जिन्होंने दिल्ली जाने की बात कहकर लिफ्ट ले ली। दोनों युवकों ने चेहरे पर चादर लपेटी हुई थी। नीलकंठ ढाबे से कुछ पहले ही दोनों बदमाशों ने उनके हाथापाई शुरू कर दी। वह बदमाशों का नीयत भाप गए और विरोध किया। जिसके बाद बदमाशों ने उनके सिर पर तमंचे की बट से कई वार किए।

यह भी पढ़ें: Haryana: खौफनाक! प्रेमिका ने सिर्फ इसलिए कर दी अपने प्रेमी की हत्या, दस दिन में मिला शव, मृतक की 15 दिन बाद होनी थी शादी

बदमाशों ने कार से उतरकर पैर में मारी गोली 

जिससे वह लहुलूहान हो गए। उन्होंने जैसे ही गाड़ी रोकी। बदमाशों ने उतरकर उनके पैर में गोली मार दी। उन्हें और अमित को कार से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद दोनों बदमाश कार लेकर पानीपत की ओर भाग निकले। कार में ढाई लाख रुपये और दोनों के मोबाइल थे।

अमित ने राहगीर से मदद लेकर उनके भाई सुनील गाबा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और हाथापाई के दौरान मौके पर छूटा बदमाशों का तमंचा बरामद किया। एंबुलेंस की मदद से घायल व्यापारी को करनाल स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां व्यापारी के पैर से तो गोली निकाल दी गई लेकिन सिर पर अधिक घाव होने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बसताड़ा टोल का नाका तोड़कर भागे बदमाश

सुनील गाबा ने बताया कि भाई की गाड़ी का फास्टटैग समाप्त हो गया था। उन्होंने फास्टटैग रिचार्ज करने के लिए ही फोन उठाया था कि एक अनजान नंबर से अमित का फोन आया और वारदात की सूचना दी। फास्टटैग न होने के कारण बसताड़ा टोल पर टोल का बैरियर नहीं उठा।

जिसके बाद बदमाश नाका तोड़कर पानीपत की ओर भाग निकले। बदमाशों ने कार में रखे दोनों मोबाइल स्विच आफ कर दिए। हालांकि बदमाश बसताड़ा और पानीपत टोल के बीच में ही हैं। क्योंकि रिचार्ज होने के बाद अभी तक उनके फास्टटैग से रुपये नहीं कटे हैं।

यह भी पढ़ें: Haryana Police: हरियाणा पुलिस के लिए साल 2023 इन कारणों से रहा खास, अपराध और अपराधियों पर हुई ताबड़तोड़ कार्रवाई