Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crime In Karnal: रंजिश में युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, आरोपित घर के सामने फेंक गए शव

पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया और इसके बाद आरोपित युवक को अधमरा कर उसे घर के बाहर फेंककर चले गए। युवक के स्वजन ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि 27 वर्षीय संदीप दिहाड़ी मजदूरी करता था और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Pawan sharma Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Mon, 25 Dec 2023 11:56 AM (IST)
Hero Image
रंजिश के चलते युवक की लाठी व डंडों से पीट-पीटकर की हत्या (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, निसिंग। Boy Beaten To Death In Karnal: क्षेत्र में पार्टी के बाद युवकों में मारपीट हो गई। पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक पर धारदार हथियारों से हमला किया। जिसके बाद युवक को अधमरा करके उसके घर के बाहर फेंककर चले गए।

युवक के स्वजन ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ऐसे दिया गया वारदात को अंजाम

निसिंग के वार्ड-एक निवासी रिंकू ने बताया कि उसका 27 वर्षीय बड़ा भाई संदीप दिहाड़ी मजदूरी करता था। शनिवार देर शाम पड़ोसी कृष्ण ने फोन करके उसके भाई संदीप को बुला लिया। कृष्ण अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था, जिसमें शराब भी पी जा रही थी।

आरोप है कि इसी दौरान हुई कहासुनी के बाद कृष्ण, उसके बुआ के लड़के व उसके दोस्तों ने संदीप पर लाठी डंडों व धारदार हथियार से वार कर दिया।हमले के समय कृष्ण के परिवार के सदस्य भी मौके पर मौजूद थे। संदीप ने कृष्ण की बहन के पांव पकड़कर उसे बचाने की गुहार लगाई, लेकिन किसी ने उसे नहीं बचाया।

संदीप को आरोपितों ने किया अधमरा

संदीप को अधमरा करके आरोपित उसे घर के बाहर फेंककर चले गए। संदीप की आवाज सुनकर स्वजन बाहर आए। तब संदीप लहुलूहान हालत में था। स्वजन उसे अस्पताल लेकर गए।

अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजन को सौंपा गया है। निसिंग थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सबसे थी तीनों भाइयों में सबसे बड़ा

तीन भाइयों में सबसे बड़ा था संदीप मृतक के भाई रिंकू ने बताया कि भाई संदीप का हत्यारोपित कृष्ण उसके पड़ोस में रहता है। उनके परिवार की कृष्ण से काफी समय पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। तभी से कृष्ण उनके परिवार से रंजिश रखे हुए है।

ये भी पढ़ें- रिटायर्ड DSP के वकील बेटे ने किया सुसाइड, पांच करोड़ की उधारी फंसने से था परेशान; जानें पूरा मामला

शनिवार को कृष्ण ने पहले अपने दोस्तों के साथ पार्टी की, जिसके बाद फोन करके संदीप को बुलाया और हमला करके उसकी हत्या कर दी। रिंकू ने बताया कि संदीप तीन भाइयों में सबसे बड़ा था।

लोगों से पुलिस कर रही पूछताछ

एफएसएल टीम ने लिए साक्ष्य घटनास्थल पर मधुबन से एफएसएल एवं निसिंग पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए और घटनास्थल पर पर पड़े खून के नमूने लिए।

टीम ने दीवारों पर लगे खून के निशाने की भी बारकी से जांच की। घटनास्थल पर मिले खून के नमूने एवं पड़ी ईटों को टीम अपने साथ ले गई। थाना प्रभारी जंगशेर सिंह ने आसपास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में अब आंगनबाड़ी कार्यकर्ता होंगी पेपरलेस, मिलेंगे मोबाइल फोन; Digital India को आगे बढ़ाते हुए CM करेंगे शुरुआत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें