Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnal Crime News: घरेलू लड़ाई में देवर-भाभी ने खा लिया जहर, उपचार के दौरान महिला की मौत; जानिए पूरा मामला

Karnal Crime News हरियाणा के करनाल में घरेलू लड़ाई में देवर-भाभी ने जहर खा लिया। जहर खाने से दोनों की हालत खराब हो गई। दोनों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां भाभी की मौत हो गई। देवर की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि दोनों के जहर खाने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इस मामले की जांच की जा रही है।

By Ashwani SharmaEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 02 Oct 2023 01:10 PM (IST)
Hero Image
घरेलू लड़ाई में देवर-भाभी ने खा लिया जहर

जागरण संवाददाता, करनाल: निसिंग क्षेत्र के औंगद गांव में घरेलू कलह के चलते देवर-भाभी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। जहर खाने से दोनों की हालत खराब हो गई। दोनों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां भाभी की मौत हो गई। देवर की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों के जहर खाने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

तीनों भाई दिहाड़ी मजदूर

औंगद गांव में तीन भाई काला, बिंदर व प्रवीण का संयुक्त मकान है। तीनों ही भाई दिहाड़ी मजदूरी करते हैं। काला अपने गांव में ही रहता है। बिंदर अपने परिवार के साथ किसी दूसरे गांव में रहता है। अविवाहित प्रवीण कभी कभार घर आता है। सबसे बड़े भाई काला की पत्नी 25 वर्षीय रूपा घर का गुजारा चलाने के लिए आसपास के घरों में साफ-सफाई का काम करती थी।

यह भी पढ़ें: Hisar News: सरकारी स्कूलों में व्‍यवस्‍थाओं को सुधारने की तैयारी, छह को होगी मॉनिटरिंग; फील्‍ड में उतरेगी टीम

भाभी दूसरों के घरों में जाकर करती थी साफ-सफाई

सबसे छोटे देवर प्रवीण को इस बात से एतराज रहता कि उसकी भाभी दूसरों के घरों में जाकर साफ सफाई करती है। यह भी पता चला कि प्रवीण का मकान को लेकर भी भाभी से विवाद था। इन्हीं बातों को लेकर रविवार देर रात देवर व भाभी के बीच में झगड़ा हो गया। उस समय रूपा का पति कबड्डी टूर्नामेंट में मजदूरी पर गया हुआ था।

यह भी पढ़ें: BJP के रोहतक जिला सचिव को मिली गला काटने की धमकी, प्राइवेट नंबर से आई थी कॉल; CM ने एसपी को दिए जांच के आदेश

झगड़े में दोनों के बीच मारपीट हुई। इसके बाद दोनों ने जहर का सेवन कर लिया। स्वजनों को दोनों के जहर निगलने का पता चला तो वह उन्हें लेकर कल्पना चावला राजकीय मेडिकल अस्पताल में पहुंचे। जहां भाभी ने दम तोड़ दिया। देवर की हालत गंभीर बनी हुई है। रूपा के एक बच्चा है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें