Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnal Road Accident: कार चालक ने स्कूटी सवार दंपती को मारी टक्कर, महिला ने बीच सड़क पर तोड़ा दम; आरोपित कार चालक उत्तराखंड निवासी

Karnal Crime सदर थाना क्षेत्र के जुंडला मोड़ पर करनाल की ओर से आ रहे कार के चालक ने सड़क पार करते हुए स्कूटी सवार दंपती को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद महिला उछलकर सड़क पर जा गिरी। महिला का पति स्कूटी के साथ सड़क पर घिसटता हुआ चला गया। महिला की मौत हो गई जबकि पुरुष का इलाज जारी है। आरोपी चालक उत्तराखंड का निवासी है।

By Kapil Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 08 Jan 2024 04:11 PM (IST)
Hero Image
कार चालक ने स्कूटी सवार दंपती को मारी टक्कर, महिला ने तोड़ा दम। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, करनाल। सदर थाना क्षेत्र के जुंडला मोड़ पर करनाल की ओर से आ रहे कार के चालक ने सड़क पार करते हुए स्कूटी सवार दंपती को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद महिला उछलकर सड़क पर जा गिरी। जबकि महिला का पति स्कूटी के साथ सड़क पर घिसटता हुआ चला गया।

दंपती के पीछे आ रहे उनके बेटे ने दोनों को कल्पना चावला राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद दोनों को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला के बेटे ने कार चालक के खिलाफ सदर थाने में संबंधित धाराओं में केस दर्ज कराया है।

माता-पिता स्कूटी तो बेटा बाइक पर था सवार 

गांव बहलोलपुर निवासी राजकुमार ने बताया कि रविवार दोपहर को वह और उसके पिता रघुबीर सिंह व माता सुलेखा देवी अपने गांव से जुंडला जा रहे थे। माता-पिता स्कूटी और वह बाइक पर सवार था। वह अपने माता-पिता के पीछे चल रहा था।

जब वह जुंडला मोड़ पर पहुंचे तो पिता स्कूटी से सड़क पार करने लगे। तभी करनाल की ओर से तेज रफ्तार से आए स्विफ्ट डिजायर कार के चालक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: पहले मांगी लिफ्ट फिर चाकू की नोंक पर लूट की वारदात को दिया अंजाम,ऑनलाइन ट्रांसफर कराए रुपये

चिकित्सकों ने महिला को किया मृत घोषित, पुरुष का इलाज जारी

टक्कर लगते ही मां उछलकर सिर के बल सड़क पर जा गिरी। जबकि टक्कर से पिता स्कूटी समेत काफी दूर तक घिसटते चले गए। पुलिया की दीवार पर जाकर स्कूटी रुकी। उसने निजी वाहन की मदद से दोनों को कल्पना चावला राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया।

प्राथमिक उपचार देने के बाद दोनों को हायर सेंटर रेफर किया गया। वह अपने माता-पिता को एक निजी अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला के शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया है। जबकि घायल पुरुष का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आरोपित कार चालक उत्तराखंड निवासी

राजकुमार ने बताया कि हादसे के बाद कार चालक कुछ देर के लिए मौके पर रुका था। उसने अपना नाम और पता उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के गिन्नी खेड़ा निवासी बलहार सिंह बताया। युवक ने आरोपित की कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के साथ सदर थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस आरोपित कार चालक की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: Rohtak: चोरी की अजीब घटना, नहीं मिला कुछ तो 15 खंबों से बिजली की तार चुरा ले गए बदमाश; लाखों रुपये थी कीमत