Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana: युवा कार्यकर्ता सम्मेलन में चौटाला का भाजपा-जजपा गठबंधन पर बड़ा हमला, बढ़ती बेरोजगारी पर कह दी बड़ी बात

Karnal News जाट भवन में इंडियन नेशनल लोकदल के युवा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में इनेलो छात्र संगठन के राष्ट्रीय प्रभारी अर्जुन सिंह चौटाला ने शिरकत की। अर्जुन सिंह चौटाला ने दावा किया कि प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी। भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार की कुनीतियों की वजह से प्रदेश आज बेरोजगारी में नंबर एक पर पहुंच गया है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 14 Jan 2024 07:58 AM (IST)
Hero Image
Haryana: युवा कार्यकर्ता सम्मेलन में चौटाला का भाजपा-जजपा गठबंधन पर बड़ा हमला।फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, करनाल। जाट भवन में इंडियन नेशनल लोकदल के युवा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में इनेलो छात्र संगठन के राष्ट्रीय प्रभारी अर्जुन सिंह चौटाला ने शिरकत की।

प्रदेश में बनेगी इनेलो की सरकार-चौटाला

विशिष्ट अतिथि के रूप में युवा प्रदेश अध्यक्ष उदयवीर सिंह राजौंद पहुंचे। अध्यक्षता करनाल जिला प्रधान मनिंदर सिंह पुनिया ने की। अर्जुन सिंह चौटाला ने दावा किया कि प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी। सम्मेलन में अर्जुन चौटाला ने कहा कि प्रदेश में युवाओं के साथ बड़ा विश्वासघात किया जा रहा है।

प्रदेश आज बेरोजगारी में नंबर एक-अर्जुन सिंह चौटाला

भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार की कुनीतियों की वजह से प्रदेश आज बेरोजगारी में नंबर एक पर पहुंच गया है। युवाओं को रोजगार देने के नाम पर बरगलाया जा रहा है। सरकार अपने चहेते लोगों को नौकरियां देने के लिए हरियाणा कौशल के माध्यम से बैकडोर इंट्री कर रही है।

यह भी पढ़ें: Haryana Weather Today: शिमला-जम्मू से ठंडे प्रदेश के 17 जिले, आज चल सकती है शीत लहर... छाएगा घना कोहरा

21 जनवरी को कैथल में आयोजित होगा युवा इनेलो सम्मेलन

इनेलो सरकार बनने पर युवाओं को उचित मान-सम्मान प्रदान किया जाएगा। योग्यतानुसार घर-घर में रोजग़ार देने का काम किया जाएगा। इस अवसर पर उन्होंने युवा इनेलो की ओर से 21 जनवरी को कैथल में आयोजित किए जा रहे युवा इनेलो सम्मेलन का भी निमंत्रण दिया।

उदयवीर राजौंद ने भी भाजपा-जजपा सरकार पर निशाना साधा और युवाओं से इनेलो से जुडऩे का आह्वान किया। इस अवसर पर अमरीक सिंह, दीपक पंडित, ललित शर्मा, कुलदीप चौगामा, सतकार बंदराला, कविता धनखड़, सज्जन जांगड़ा, लाला नरवाल, छपनु नरवाल, नरेंद्र सिधड़, अरूण नरूखेड़ी, यशवीर राणा, रेखा राणा, जयपाल मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: Agnipath Scheme: इस दिन से शुरू होंगे आवेदन... 21 मार्च तक खुला रहेगा पोर्टल, इन जिले के युवा कर सकते हैं आवेदन