Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnal: रंजिश के चलते दो छात्र गुटों में खूनी संघर्ष, तेजधार हथियार व लाठी-डंडों से किया हमला; तीन घायल

असंध के जयसिंहपुरा गांव के फते सिंह राजकीय कॉलेज में दो छात्र गुटों के बीच हुए संघर्ष में एक पक्ष के तीन युवक घायल हो गए। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों व तेजधार हथियार से हमला बोला तो दूसरा पक्ष संभल नहीं पाया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और हमलावरों की जांच की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 03 Nov 2023 12:46 PM (IST)
Hero Image
रंजिश के चलते दो छात्र गुटो में खूनी संघर्ष

जागरण संवाददाता, करनाल।Karnal Crime News:  करनाल के एक गांव में दो छात्र गुट में संघर्ष हुआ, जिसमें तीन छात्र घायल हुए हैं। दरअसल, असंध के जयसिंहपुरा गांव के फते सिंह राजकीय कॉलेज में दो छात्र गुटों के बीच हुए संघर्ष में एक पक्ष के तीन युवक घायल हो गए। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों व तेजधार हथियार से हमला बोला तो दूसरा पक्ष संभल नहीं पाया।

जल्द ही हमलावरों की भी होगी गिरफ्तारी

घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि पांच युवकों को नामजद करते हुए करीब अन्य 12 युवकों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

रंजिश के चलते किया हमला

जयसिंहपुरा गांव निवासी कृष्ण के अनुसार उसका पुत्र शेर सिंह कालेज में बीए अंतिम वर्ष का छात्र है। उसके साथ कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र अजय, मनीष, सावन रंजिश रखते हैं। दो अक्टूबर को अजय कश्यप, मनीष, अजय व सावन और युवक शैंकी ने उसके पुत्र को कॉलेज में बुलाया। इनके साथ करीब अन्य 12 युवक भी थे।

यह भी पढ़ें- दिवाली से पहले रेलवे का यात्रियों को तोहफा, सरहिंद-सहरसा के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन; यहां जानिए क्या रहेगा रूट

तेजधार हथियार व लाठी-डंडों से किया हमला

इन सभी ने उसके पुत्र पर तेजधार हथियार व लाठी-डंडों से हमला कर दिया। उसके पुत्र को पीटता हुआ देखकर छात्र विशाल व रजत उसे छुड़वाने लगे तो रजत के सिर में भी हमलावरों ने गड़ासी मारी और विशाल पर भी हमला कर दिया। जिससे रजत व विशाल को भी काफी चोट आई। तीनो को घायल करके हमलावर फरार हो गए।

मामले की जांच कर रही पुलिस

शेर सिंह, रजत व विशाल को असंध के सरकारी अस्पताल मे लेकर गए, लेकिन गंभीर चोट होने के कारण तीनों को डॉक्टर ने करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। हमला करने वाले कई युवकों पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा को मिले सात नए IAS, अब प्रदेश में 173 अफसर देंगे सेवाएं; 2022 बैच के अधिकारियों को कैडर अलॉट