Move to Jagran APP

Haryana Politics: 'कांग्रेस और AAP एक ही थाली के चट्टे-बट्टे...', विपक्ष पर फूटा CM नायब सैनी का गुस्‍सा

Haryana Politics हरियाणा के मुख्‍यमंत्री नायब सैनी ने विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस और AAP एक ही तरह के हैं। सीएम ने कहा कि हरियाणा की जनता बहुत समझदार है वह जानती है कौन असल में समस्‍या सुनता है और कौन चुनावी दांवें करता है। कांग्रेस और आप के नेता दो-दो चेहरे लगाकर बात करते हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 19 Jul 2024 12:28 PM (IST)
Hero Image
CM नायब सैनी ने कांग्रेस और आप पर जमकर साधा निशाना (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, करनाल। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (CM Nayab Saini) ने विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। भाजपा सरकार का इंजन पूरी तरह मजबूत है और हरियाणा में भाजपा तीसरी बार पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

वहीं सांसद दीपेंद्र हुड्डा के हरियाणा मांगे हिसाब अभियान को लेकर उन्होंने कहा कि वह एक दिन पहले दीपेंद्र को 11 प्रश्नों के उत्तर मांगने की चुनौती दे चुके हैं और आगे भी उनसे प्रश्न पूछते रहेंगे। वह गांव, घर अथवा होटल में बैठकर कहीं से तो उत्तर दें?

कांग्रेस और आप के नेता हमेशा बोलते है झूठ: सीएम

गुरुवार को करनाल प्रवास के दौरान पत्रकारों से वार्ता में सीएम ने कहा कि आप और कांग्रेस जैसी पार्टियों के नेता हमेशा झूठ बोलते रहते हैं। अंदरुनी तौर पर दोनों दल मिले हुए हैं। विधायक नयनपाल रावत के संदर्भ में उन्होंने दावा किया कि वह हमारे साथ हैं। राव दान सिंह के यहां ईडी की रेड पर उन्होंने कहा कि ईडी स्वतंत्र एजेंसी है और वह अपना काम कर रही है।

समझदार है हरियाणा की जनता: मुख्‍यमंत्री सैनी

सतलुज का पानी हिमाचल प्रदेश के रास्ते लाने की प्रक्रिया से जुड़े प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा में लाखों एकड़ भूमि है और यहां आवश्यकता के अनुसार पानी का इंतजार भी हो रहा है। हम लगातार यह बात रख भी रहे हैं। लेकिन कुछ लोग वादा करते हैं मगर बाद में मुकर जाते हैं। हरियाणा के लोग समझ रहे हैं कि कौन दो-दो चेहरे लगाकर बात कर रहा है। इसका जवाब भी जनता अवश्य देगी क्योंकि इस पानी की हमारे किसानों को आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: काम दिलाने के बहाने असम की महिला से सामूहिक दुष्कर्म, नशीला पदार्थ पिलाकर दिया वारदात को अंजाम

दीपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी सीएम ने साधा निशाना

सीएम ने कहा कि सांसद दीपेंद्र हुड्डा उनसे प्रश्न पूछने से पहले अपने कार्यकाल में हुए अत्याचार को लेकर जवाब दें। तब एफआइआर तक दर्ज नहीं होती थी। वह महिलाओं के बीच बैठकर खाना खाएं या कुछ भी करें, इससे कुछ नहीं होने वाले क्योंकि अब तो चिड़िया खेत चुग चुकी है।

यह भी पढ़ें: Kumari Selja: हरियाणा में दिनदहाड़े चल रहीं गोलियां... कुमारी सैलजा ने कानून व्यवस्था में सरकार को बताया फेल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हालिया हरियाणा दौरे पर उन्होंने कहा कि उनके दिशा-निर्देशानुसार हम हर पंचायत में अपनी नीतियां गिनाते हुए अपना हिसाब देंगे। विपक्षी दलों के नेताओं भी ऐसा करें। कांग्रेस को जो समझ नहीं आ रहा, वह विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद अच्छी तरह समझ आ जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।