Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnal News: क्रेडिट कार्ड बनाने के नाम पर 73 हजार रुपये की ठगी, लिंक में डिटेल डालते ही खाता साफ

हरियाणा के करनाल में क्रेडिट कार्ड बनाने के नाम पर खाते से 73 हजार से ज्यादा रुपये निकाल लिए गए। ठगी का पता चलने के बाद युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता ने बताया काल करने वाले ने क्रेडिट कार्ड बनवाने के लिए लिंक भेजा था।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANUpdated: Thu, 31 Aug 2023 02:33 PM (IST)
Hero Image
करनाल में क्रेडिट कार्ड बनाने के नाम पर 73 हजार रुपये की ठगी

करनाल, जागरण संवाददाता: आनलाइन ठगी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में फिर एक युवक को क्रेडिट कार्ड बनाने के नाम पर फंसा लिया गया और उसके खाते से 73 हजार से ज्यादा रुपये निकाल लिए गए। ठगी का पता चलने के बाद युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सदर बाजार निवासी अरुण कुमार के अनुसार वह बुधवार को कंट्री डिलाइट कंपनी के कार्यालय में काम कर रहा था। वह इसी कंपनी में नौकरी करता है। बुधवार को उसके पास एक नंबर से काल आई। काल करने वाले ने उससे कहा कि वह उसका क्रेडिट कार्ड बनवा देगा। इस पर उसने हां कर दी।

लिंक पर डिटेल डालते ही खाते से रुपये साफ

इसके बाद काल करने वाले ने उससे कहा कि वह उसके पास एक लिंक भेज रहा है। इस लिंक पर वह अपनी पूरी डिटेल डाल दे। उसने लिंक पर डिटेल डाली तो उसके पास एक नंबर आया। यह नंबर काल करने वाले ने उससे ले लिया।

इसके बाद उसके खाते से तीन ट्रांजक्शन हुए। इन ट्रांजक्शन के माध्यम से उसके खाते से 73 हजार 572 रुपये निकाल लिए गए। सिटी पुलिस थाने ने ठगी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर