Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana: खौफनाक! प्रेमिका ने सिर्फ इसलिए कर दी अपने प्रेमी की हत्या, दस दिन में मिला शव, मृतक की 15 दिन बाद होनी थी शादी

Karnal Crime News कुंजपुरा क्षेत्र के मुगल माजरा गांव निवासी 25 वर्षीय सुमित की 23 दिसंबर को गांव की ही प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को प्लास्टिक में बांधकर नहर में फेंक दिया। अब पुलिस को 10वें दिन मृतक का शव बरामद हुआ। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 03 Jan 2024 09:23 AM (IST)
Hero Image
Haryana News:प्रेमिका ने अपने पहले प्रेमी को मौत के घात उतारा।

संवाद सूत्र, कुंजपुरा (करनाल)। कुंजपुरा क्षेत्र के मुगल माजरा गांव निवासी 25 वर्षीय सुमित की 23 दिसंबर को गांव की ही प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को प्लास्टिक की पल्ली में बांधकर कुराली गांव के पास पश्चिमी यमुना नहर में फेंक दिया।

10वें दिन मंगलवार को मृतक का मिला शव

तभी से गोताखोर नहर में शव की तलाश कर रहे थे। 10वें दिन मंगलवार को शव गांव बड़ौता के पास नहर से बरामद हुआ। शव का चेहरा और गला बुरी तरह सड़ चुका है। पुलिस ने बताया कि आरोपित महिला के दूसरे युवक से संबंध हो गए थे। ऐसे में सुमित को रास्ते से हटाने के लिए महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने प्रेमिका और उसके प्रेमी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने प्रेमिका और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। सुमित के पिता रमेश ने बताया कि 23 दिसंबर की देर शाम को किसी का फोन आने के बाद सुमित घर से चला गया। दो दिन तक सुमित नहीं मिला तो 26 दिसंबर को कुंजपुरा थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई। खेत में सुमित की चप्पल और शर्ट के टूटे बटन मिले।

यह भी पढ़ें: Haryana Police: हरियाणा पुलिस के लिए साल 2023 इन कारणों से रहा खास, अपराध और अपराधियों पर हुई ताबड़तोड़ कार्रवाई

स्वजन ने सुमित के साथ अनहोनी की आशंका जताई व चचेरे भाई और एक महिला पर हत्या का शक जाहिर किया। सुमित का पड़ोसी महिला के साथ प्रेम प्रसंग सभी को पता था। पुलिस ने युवक और महिला से पूछताछ की। इसमें युवक और महिला ने सुमित की गला दबाकर हत्या करके शव को कुराली गांव के पास पश्चिमी यमुना नहर में फेंकने की बात स्वीकार की।

 प्रेमिका ने रास्ते से हटाने के लिए दूसरे प्रेमी संग मिल की थी हत्या

15 दिन बाद होनी थी सुमित की शादी सुमित के भाई शक्ति ने बताया कि सुमित की शादी तय की जा चुकी थी। 17 जनवरी को शादी होनी थी। इससे पहले ही महिला ने अपने प्रेमी और सुमित के चचेरे भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। सुमित की हत्या की आशंका के बाद से ही परिवार में चूल्हा नहीं जला। पड़ोसी ही खाना पहुंचाते रहे। परिवार भी बीते पांच दिन से कड़ाके की सर्दी में नहर के पास ही रहा।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: बिहार में शराब बेचकर लौट रहे हिसार के तीन तस्करों को पुलिस ने दबोचा, पूछताछ में किया चौंकाने वाला खुलासा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर