Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnal Crime: खेत में मिला अधेड़ उम्र की महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Karnal Crime News जिले के गांव संगोहा में बुधवार सुबह खेत में एक अधेड़ विधवा महिला का शव मिला है। जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। मृत महिला का शव नग्न अवस्था में पड़ी हुई थी। लोगों की सूचना पर पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए। प्रारंभिक जांच में दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।

By Kapil Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 07 Feb 2024 01:57 PM (IST)
Hero Image
Karnal News: खेत में मिला अधेड़ उम्र की महिला महिला का शव। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, करनाल। जिले के गांव संगोहा में बुधवार सुबह खेत में एक अधेड़ विधवा महिला का शव मिला है। मृत महिला नग्न अवस्था में थी। लोगों की सूचना पर पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज, जांच की शुरू 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की है। गांव संगोहा के ग्रामीण बुधवार सुबह खेतों पर पहुंचे तो गांव से सटे एक खेत में महिला का शव दिखा। महिला के शरीर पर कपड़े नहीं थे। ग्रामीणों ने शव की पहचान करीब 52 वर्षीय कमलेश के रूप में की।

पति की बारह साल पहले हो चुकी मौत

कमलेश के पति महेंद्र की करीब 12 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। कमलेश के पास एक बेटा व एक बेटी है। बेटी की शादी हो चुकी है और बेटा भी अपनी बहन के पास ही रहता है।

यह भी पढ़ें: Panipat Fire: वेयरहाउस में लगी भीषण आग, धुआं निकलता देख कर्मचारियों में भगदड़; मौके पर फायर ब्रिगेड की दस गाड़ियां मौजूद

पहली नजर में दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला

ग्रामीणों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। शव के गले पर निशान मिले हैं। महिला नग्न अवस्था में होने और गले पर निशान होने के चलते पुलिस प्रथम दृष्टयता इसे दुष्कर्म के बाद हत्या मानकर चल रही है।

हालांकि अभी पुलिस की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारण पता लग सकेंगे। महिला के स्वजन को सूचित किया गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें: Haryana: कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत के पंचकुला-चंडीगढ़ सहित कई ठिकानों पर ED की छापेमारी, इस मामले में चल रही कार्रवाई

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर