Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime: नशे में धुत्त कार चालक ने तीन महिलाओं को रौंदा, मौके पर एक की मौत; पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

Haryana Crime करनाल में नशे में धुत्त स्कॉर्पियो कार चालक ने हाईवे पर एक के बाद एक लगातार दो बाइक सवार सहित तीन महिलाओं को टक्कर मार दी। इनमें से एक महिला की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो महिलाएं इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोपी टक्कर मारने के बाद भागने का प्रयास कर रहा था। पुलिस ने कार चालक को धर दबोचा।

By Ashwani SharmaEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sat, 07 Oct 2023 12:06 PM (IST)
Hero Image
नशे में धुत्त कार चालक ने तीन महिलाओं को रौंदा, एक की मौत। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, करनाल। Crime News: नशे में धुत्त स्कॉर्पियो कार चालक ने हाईवे पर एक के बाद एक लगातार दो बाइक सवार सहित तीन महिलाओं को टक्कर मार दी। इनमें से एक महिला की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं।

हादसे के बाद कार चालक तेजी से फरार होने लगा, लेकिन पुलिस (Haryana Police) वीटी करके कार चालक को करनाल के नमस्ते चौक के पास पकड़़ लिया।

शनिवार सुबह नीलोखेड़ी से करनाल की ओर आ रहे स्कॉर्पियो कार चालक ने हाईवे पर तरावड़ी के पास ही एक बाइक चालक को टक्कर मारी। इससे बाइक चालक चोटिल (Road Accident) हो गया। इसके बाद कार चालक रंबा मोड के पास पहुंचा। जहां पखाना गांव की महिलाओं का एक ग्रुप मजदूरी के लिए जा रहा था।

यह भी पढ़ें: हजारों की रिश्वत लेते विजिलेंस ने दो पुलिस वाले को रंगेहाथ पकड़ा, रेत का अवैध खनन करवाने के लिए मांग रहे थे पैसे

तीन  महिलाओं को मारी टक्कर

कार चालक ने तीन महिलाओं को अपनी चपेट में ले लिया। इससे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। यहां से भी कार चालक फरार होकर आगे गया तो उसने फिर एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। एक के बाद एक लगातार लोगों को टक्कर मारकर कार चालक हाईवे से पानीपत (Panipat News) की ओर फरार होने लगा।

आरोपी कर रहा था भागने का प्रयास, पुलिस ने पकड़ा

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने कार चालक को नमस्ते चौक के पास धर दबोचा। दूसरी ओर महिला के शव को करनाल मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम (post mortem) के बाद शव स्वजनों को सौंपा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Crime News: स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने पिता-पुत्र पर तेजधार हथियारों से किया हमला, पिता की मौत, बेटा गंभीर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर