Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंस्टाग्राम से शुरू हुआ फेक दोस्ती का खेल, युवती ने दी फिर दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी; तंग आकर शख्स ने दी जान

Haryana Crime News हरियाणा के करनाल में युवक ने इंस्टाग्राम पर दोस्त बनी युवती की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। युवती ने दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी देकर 4 लाख रुपये ऐंठे। पुलिस ने युवती सहित 4 पर मामला दर्ज किया। मृतक का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा गया। जांच जारी है।

By Pardeep sharma Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 26 Sep 2024 08:42 PM (IST)
Hero Image
मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है।

जागरण संवाददाता, पानीपत। Haryana Crime News: इंस्टाग्राम पर दोस्त बनी युवती की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने युवक के मामा सिवाह निवासी अमित की शिकायत पर युवती सहित चार लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजकीय रेलवे पुलिस को जानकारी मिली थी कि कोहंड-घरौंडा रेलवे लाइन पर एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जीआरपी ने छानबीन की तो उसकी पहचान सचिन पुत्र धनीराम निवासी अमृतपुरा कलां जिला करनाल के रूप में हुई। पुलिस ने घटना की सूचना स्वजनों को दी।

यह भी पढ़ें- Punjab Crime: शख्स ने पड़ोसी को तलवार के वार से उतारा मौत के घाट, महज 2500 रुपये के मोबाइल को लेकर हुआ था विवाद

इंस्टाग्राम पर की थी युवती से दोस्ती

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के मामला अमित ने बताया कि कुछ समय पहले उसके भांजे सचिन व एक युवती के बीच इंस्टाग्राम पर बातचीत हुई ओर उसको दोस्त बना लिया।

उसके बाद युवती ने उसको दुष्कर्म के आरोप में फंसा देने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। ऐसा कर सचिन से चार लाख रुपये ऐंठ लिए ओर धीरे-धीरे उसकी डिमांड बढ़ने लगी।

आरोप है कि युवती ने दो लाख रुपये ओर देने की डिमांड कर डाली। मृतक के मामा ने बताया कि नींव सराय दिल्ली से एक पुलिस कर्मचारी के मोबाइल सचिन के पास फोन आया था कि युवती ने आपके खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया है, इसलिए वह थाना में पहुंच जाए। जिसके बाद सचिन ने अपनी वाट्सएप आइडी पर सुसाइड नोट का स्टेटस भी लगाया था।

एकाउंटेंट के तौर पर करता था काम

पैसे के लिए लगातार बनाए जा रहे दबाव के कारण सचिन परेशान चल रहा था। जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया है। स्वजनों के मुताबिक सचिन करनाल की अनाज मंडी में बतौर एकाउंटेंट काम करता था। जब वह ड्यूटी के बाद घर वापस नहीं आया तो पूजा पत्नी राजेंद्र ने एक लिखित दरखास्त मंगलौरा पुलिस चौकी, थाना मधुबन करनाल में दी थी।

उसके बाद सचिन से पूछताछ में बात सामने आई थी कि उसको दुष्कर्म का आरोप लगा परेशान किया जा रहा है। स्वजनों ने उसको समझाया, लेकिन दबाव के कारण उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने भूपेंद्र शर्मा, उसकी पत्नी, बेटी व महम्मदपुर निवासी अंकित मेहला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- APP विधायक गज्जन माजरा की याचिका पर ईडी को नोटिस, 41 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी से जुड़ा है मामला