Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: टक्कर मार युवक को 100 मीटर तक घसीटते ले गया बस चालक, मौके पर मौत, बच्चे को लेने आया था

करनाल के पक्का खेड़ा में एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जींद रोडवेज की बस ने हाईवे पार कर रहे युवक को टक्कर मार दी और उसे करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Kapil Kumar Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 08 Sep 2024 08:18 PM (IST)
Hero Image
Karnal News: रोजवेज बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत।

जागरण संवाददाता, करनाल। पक्का खेड़ा के पास बाइक से हाईवे पार कर रहे एक युवक को जींद रोडवेज की बस के चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद युवक को करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

रोडवेज बस को मौके पर छोड़कर चालक भाग निकला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजन को सौंप दिया। बस कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

गांव पबाना निवासी 28 वर्षीय रिंकू शनिवार दोपहर अपने बच्चों को लेने के लिये पक्का खेड़ा आया था। वह बाइक से हाईवे को पार करने लगा। तभी तेज रफ्तार जींद डिपो की रोडवेज बस के चालक ने उसे टक्कर मार दी।

100 मीटर तक घसीटा...

टक्कर के बाद रुकने के बजाय चालक आगे फंसे युवक को करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। बस यात्रियों और आसपास के लोगों के शोर मचाने पर चालक बस को मौके पर छोड़कर भाग निकला। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर स्वजन को सूचित किया। बस को कब्जे में लिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजन को सौंप दिया गया। स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने बस चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है।

चार वर्ष पहले हुई थी शादी, दो वर्ष का बेटा

रिंकू के स्वजन ने बताया कि उसकी चार वर्ष पहले शादी हुई थी। वह तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। रिंकू का एक दो वर्ष का बेटा है। रिंकू की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है। स्वजन ने बस चालक पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।