Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: पहले भरवाया पेट्रोल फिर कनपटी पर तान दी पिस्टल, जेब में जितने भी पैसे थे लेकर फरार हो गए बदमाश

हरियाणा के घरौंडा में हाईवे पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर दो बदमाशों ने सेल्समैन को पिस्तौल दिखाकर 23100 रुपये लूट लिए। बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद सर्विस लेन से होते हुए घरौंडा की ओर भाग निकले। पूरी घटना पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

By Kapil Kumar Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 04 Oct 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: पहले भरवाया पेट्रोल फिर कनपटी पर तान दी पिस्टल।

संवाद सहयोगी, घरौंडा। हाईवे पर मधुबन गेट के सामने स्थित पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाने के बाद दो बदमाशों ने सेल्समैन की कनपटी पर पिस्तौल तानकर उससे 23100 रुपये लूट लिये। रुपये नहीं देने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी थी।

लूट के बाद बाइक सवार दोनों बदमाश सर्विस लेन से होते हुए घरौंडा की ओर भाग निकले। लूट की यह वारदात पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं लगा। पंप मालिक की शिकायत पर घरौंडा थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों तक पहुंचने में लगी है।

गांव झिंझाड़ी निवासी वरुण वर्मा ने बताया कि उनका हाईवे पर मधुबन गेट के सामने पीर बाबा साईं सर्विस के नाम से पेट्रोल पंप है। वीरवार की रात करीब सवा दस बजे घोघड़ीपुर निवासी सेल्समैन अजय मशीन पर मौजूद था। तभी बाइक पर सवार होकर दो युवक वहां पहुंचे। युवकों ने बाइक में 90 रुपये का पेट्रोल डलवाया।

पेट्रोल डलवाने के बाद पीछे बैठे बदमाश ने पिस्तौल निकालकर सेल्समैन की कनपटी पर तान दी। दोनों बदमाशों ने कहा कि जेब में जो भी पैसे हैं, निकाल कर दे दो। रुपये न देने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाशों ने सेल्समैन दो जेब से 23 हजार 100 रुपये निकाल लिये और सर्विस रोड से हाेते हुए घरौंडा की तरफ भाग निकले।

बदमाशों के जाने के बाद सेल्समैन ने शोर मचाया तो अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे। उन्हें भी सूचित किया गया। वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश की लेकिन उनका कोई पता नहीं लगा।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश

पंप मालिक वरुण वर्मा ने बताया कि दोनों बदमाशों की करतूत पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दोनों बदमाश युवा हैं। वहीं, घरौंडा थाना पुलिस ने केस दर्ज करके फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की है। पुलिस ने जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें