Move to Jagran APP

Haryana Crime: जय भगवान हत्याकांड के हत्यारोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी पुलिस

जय भगवान हत्याकांड के आरोपितों को सीआईए अब दोनों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी। रिमांड के दौरान हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद करने के साथ अन्य पूछताछ की जाएगी।जय भगवान की बीती 24 सितंबर को 29 गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

By Kapil KumarEdited By: Jeet KumarPublished: Tue, 03 Oct 2023 07:47 PM (IST)Updated: Tue, 03 Oct 2023 07:47 PM (IST)
जय भगवान हत्याकांड के आरोपितों को सीआईए अब दोनों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी

जागरण संवाददाता, करनाल। सदर थाना क्षेत्र के झंझाड़ी गांव निवासी जय भगवान की बीती 24 सितंबर को 29 गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अंबाला एसटीएफ ने गोगी गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार करके करनाल की सीआइए-2 को सौंप दिया था। सीआईए अब दोनों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी। रिमांड के दौरान हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद करने के साथ अन्य पूछताछ की जाएगी।

एक कोचिंग सेंटर पर भी फायरिंग की थी

झंझाड़ी गांव निवासी किराना व्यापारी जयभगवान हत्याकांड में शामिल गोगी गैंग के सोनीपत के आदर्श नगर निवासी चिराग उर्फ अंशु उर्फ लाठी व एक नाबालिग को अंबाला एसटीएफ ने गिरफ्तार करने के बाद करनाल की सीआइए-2 को सौंपा है।

ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर बीती 24 सितंबर को ओटोमैटिक पिस्टल से व्यापारी जयभगवान की 29 गोली मारकर हत्या कर दी थी। इन बदमाशों ने यमुनानगर के एक कोचिंग सेंटर पर भी फायरिंग की थी।

यह भी पढ़ें- भारत की पहली महिला अंतरिक्ष यात्री Kalpana Chawla के पिता का देहांत, वसीयत में लिखी थी ये अंतिम इच्छा

ओटोमैटिक हथियारों का इस्तेमाल किया गया था

सीआइ-2 प्रभारी इंस्पेक्टर मोहनलाल ने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाश गोगी गैंग के हैं। इनमें एक नाबालिग है। जयभगवान हत्याकांड में ओटोमैटिक हथियारों का इस्तेमाल किया गया था। इस प्रकार के हथियार बदमाशों के पास होना अच्छा संकेत नहीं है।

मंगलवार को दोनों बदमाशों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेने का प्रयास किया जाएगा। ताकि हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद करने के साथ हत्या में शामिल अन्य बदमाशों तक पहुंचा जा सके।

अंजनथली के सागर चौधरी ने ली थी जिम्मेदारी

अंजनथली निवासी शराब कारोबारी और जयभगवान के भाई कृष्ण दादुपुर में पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसी रंजिश में दोनों ओर से कई हत्या हो चुकी हैं। सागर चौधरी के पिता की हत्या भी इसी रंजिश के चलते हुई थी, जिसके बाद जयभगवान हत्याकांड को अंजाम दिया गया। अंजनथली के सागर चौधरी ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से हत्या की जिम्मेदारी ली थी। पुलिस हत्याकांड में फरार सभी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- घरेलू कलह में उजड़ गया परिवार, देवर ने भाभी को उतार मौत के घाट; खुद पीया जहर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.