Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnal News: प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, धड़ को पेड़ से लटकाया; सिर काटकर ले गए साथ

Karnal News प्रेमी संग मिलकर पति की निर्मम हत्‍या कर दी। सिर काटकर धड़ को पेड़ से लटका दिया और सिर को अपने साथ ले गए। मामला हरियाणा के करनाल का है। महिला अपने पित को छोड़कर उत्तर प्रदेश के ही दूसरे युवक के साथ रहने लगी। विक्की इसका विरोध करता था। इसी को लेकर युवती और उसके पति ने विक्की का सिर काटकर धड़ को पेड़ से लटका दिया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 04 Sep 2023 02:23 PM (IST)
Hero Image
प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, धड़ को पेड़ से लटकाया

करनाल, जागरण संवाददाता: उधम सिंह चौक के पास स्थित पेड़ पर कंकाल बने शव के मामले में नई जानकारी मिली है। शव की पहचान शिव कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय विक्की के रूप में हुई है। विक्की के पिता जलजीत सिंह का कहना है कि उसने छह महीने पहले उत्तर प्रदेश की रहने वाली समुदाय विशेष की युवती से प्रेम विवाह किया था।

इसके बाद युवती उसे छोड़कर उत्तर प्रदेश के ही दूसरे युवक के साथ रहने लगी। विक्की इसका विरोध करता था। इसी को लेकर युवती और उसके पति ने विक्की का सिर काटकर धड़ को पेड़ से लटका दिया। सिर को अपने साथ ले गए ताकि पहचान न हो। स्वजनों ने मोबाइल और कपड़ों से विक्की की पहचान की। शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

पेड़ से शव लटका देख पुलिस को दी सूचना

रविवार शाम को एक राहगीर ने उधम सिंह चौक के पास स्थित बूढ़ाखेड़ा जंगल में पेड़ से शव लटका देख इसकी सूचना पुलिस को दी। सेक्टर 32-33 थाना पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सोमवार सुबह अखबार व अन्य संसाधनों से शव मिलने की सूचना पर शिव कालोनी निवासी जलजीत सिंह व अन्य सदस्य पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। मोबाइल और कपड़ों के आधार पर उन्होंने शव की पहचान विक्की के रूप में की।

ई-रिक्‍शा चलाता था बेटा

पिता जलजीत सिंह ने बताया कि उनका 19 वर्षीय बेटा विक्की ई-रिक्शा चलाता था। पड़ोस में उत्तर प्रदेश के सहारनपुर निवासी एक समुदाय विशेष की युवती अपनी रिश्तेदारी में रहती है। दोनों का आपस में प्रेम प्रसंग हो गया। छह महीने पहले दोनों ने संतोषी माता मंदिर में शादी कर ली और दोनों कालोनी में ही रहने लगे। आरोप है कि अब युवती विक्की को छोड़कर उत्तर प्रदेश के ही दूसरे युवक के साथ रहने लगी थी। जिसका विक्की विरोध करता था।

इसे लेकर तीनों में कई बार बहस और मारपीट तक हुई। अब बीते 20 दिन से उनका बेटा लापता था। सोमवार सुबह अखबारों के माध्यम से उन्हें शव मिलने की सूचना मिली। वह अन्य सदस्यों के साथ पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। जहां मोबाइल और कपड़ों से विक्की की पहचान की। पिता ने युवती और उसके दूसरे पति पर हत्या का आरोप लगाया है।

वहीं, सेक्टर 32-33 थाना प्रभारी रामफल ने बताया कि शव की शिनाख्त शिव कालोनी निवासी विक्की के रूप में हुई है। वह 20 दिन से लापता था, लेकिन स्वजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई। धड़ गायब होने की उन्हें जानकारी नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सच्चाई सामने आएगी। शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जिससे प्यार और शादी की, उसकी ही कर दी निर्मम हत्या

सालों के प्यार के बाद विक्की ने पड़ोस में रहने वाली युवती से मंदिर में प्रेम विवाह किया। छह महीने तक दोनों हंसी खुशी साथ रहे, लेकिन विक्की को क्या पता था कि जिससे प्यार के बाद जीवनभर साथ रहने का वादा किया है वह ही उसे निर्मम तरीके से मौत के घाट उतार देगी।

सिर साथ ले गए ताकि न हो सके पहचान

पिता जलजीत सिंह का कहना है कि विक्की के शव पर सिर नहीं था। उसका सिर काटकर गमछे से पेड़ से लटकाया गया है और सिर अपने साथ ले गए। ताकि शव की पहचान न हो सके। हालांकि अभी तक पुलिस ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि शव पर सिर था या नहीं। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जानकारी देने की बात कही है।