Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnal: करनाल एसटीएफ को लगी एक और सफलता हाथ, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक गुर्गा गिरफ्तार, हथियार बरामद

करनाल के झिलमिल ढाबे के पास से एसटीएफ ने लॉरेंस बिश्नोई के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से एक पिस्टल व एक देसी तमंचा बरामद किया है। आरोपी की बातचीत लारेंस के भाई अनमोल बिश्नोई से होती है हाल ही में दो करोड़ की रंगदारी को लेकर चर्चा में रहा। पुलिस कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी।

By Jagran NewsEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Mon, 11 Dec 2023 06:55 PM (IST)
Hero Image
करनाल एसटीएफ को लगी एक और सफलता हाथ, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक गुर्गा गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, करनाल। करनाल एसटीएफ को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। झिलमिल ढाबे के पास से एसटीएफ ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया है। आरोपी पानीपत जिले के गांव मालपुर निवासी परमीत है।

न्यायालय में पेश कर रिमांड पर भेजा

युवक ने अपना नाम पानीपत के बापौली ब्लाक के गांव शहर मालपुर निवासी परमीत उर्फ कुकु बताया। आरोपित के पास मिले पिट्ठू बैग की तलाशी लेने पर उसके पास से एक देसी कट्टा व एक देसी पिस्तौल बरामद हुई, दोनों हथियार लोडेड थे। युवक ने बताया कि वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है। उसकी अनमोल बिश्नोई और सागर चौधरी से लगातार बातचीत होती है। एसटीएफ ने सोमवार को आरोपित को न्यायालय में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपित से हथियार के संबंध में पूछताछ की जाएगी। इस संबंध में सिटी थाने में केस दर्ज किया गया है।

अनमोल ने कुरुक्षेत्र के एजेंट पर कराई थी फायरिंग

लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने अमेरिका से कुरुक्षेत्र निवासी एक इमीग्रेशन एजेंट से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी न देने पर एजेंट पर फायरिंग कराने के साथ उसके घर धमकी भरी पर्ची डलवाई गई। इस मामले में करनाल एसटीएफ ने करनाल के ही पांच युवकों को गिरफ्तार किया, जिनमें से दो नाबालिग थे। एसटीएफ करनाल में लॉरेंस गैंग के गुर्गों की तलाश में लगी ही थी कि एक और गुर्गा पकड़ा गया। अब पकड़ में आया गुर्गा करनाल में लॉरेंस गैंग को लेकर बड़ा पर्दाफाश कर सकता है।

ये भी पढ़ें: Haryana Politics: हिसार और झज्जर में राज्यस्तरीय सम्मेलन करेंगे पिता-पुत्र, भूपेंद्र हुड्डा 17 फरवरी तो सांसद दीपेंद्र इस दिन करेंगे कार्यक्रम

ये भी पढ़ें: Hisar News: शादी की खुशियों में शामिल होने गया था परिवार, किशोरी ने फंदा लगाया- हुई मौत; अब घर में छाया मातम