Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election 2024: मतदान के बाद मनोहर लाल ने हुड्डा और सैलजा को दिया ऑफर, कहा- जब चाहे बीजेपी में आ सकते हैं

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 (Haryana Chunav 2024) के लिए आज मतदान हो रहा है। मतदान सुबह 7 बजे शुरू हुआ और शाम 6 बजे तक चलेगा। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल में मतदान किया और भाजपा की जीत का दावा किया। मनोहर लाल ने कहा कि हुड्डा और सैलजा के लिए भाजपा में शामिल होने का खुला ऑफर है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Sat, 05 Oct 2024 08:07 AM (IST)
Hero Image
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल में किया मतदान।

जागरण संवाददाता, करनाल। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 (Haryana Assembly Elections 2024) के लिए आज यानी शनिवार को प्रदेश की सभी 90 सीटों पर मतदान हो रहा है। मतदान सुबह सात बजे शुरू हुआ और शाम छह बजे तक चलेगा।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल (Manohar Lal) ने करनाम के प्रेम नगर स्थित सरकारी स्कूल में मतदान किया। मतदान के बाद उन्होंने भाजपा की सरकार बनने का दावा किया। साथ ही कांग्रेस पर हमला भी बोला।

हुड्डा और सैलजा के लिए खुला ऑफर है: मनोहर लाल

मतदान के बाद पत्रकारों से वार्ता में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने करनाल लोकसभा की सभी 9 विधानसभा सीट भाजपा के खाते में जाने का दावा किया। वहीं, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस पार्टी में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सैलजा के बीच तनाव की स्थिति है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा चुनाव की तल्खियों पर मातूराम की 'जलेबियों' की मिठास, राहुल गांधी से लेकर PM मोदी तक कर चुके जिक्र

मनोहर लाल ने कहा कि हमारी ओर से खुला ऑफर है कि कोई भी जब चाहे बीजेपी में आ सकता है। उन्होंने प्रदेश में इस बार भाजपा के 2014 से अच्छे प्रदर्शन और 50 से अधिक सीट जीतने का दावा किया।

अशोक तंवर को लेकर क्या बोले?

भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए अशोक तंवर के लिए उन्होंने कहा कि यह 'आया राम, गया राम' की राजनीति का प्रमाण है। वह दोपहर तक भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे और शाम को कांग्रेस में शामिल हो गए। कुछ ना कुछ तो ऐसा जरूर हुआ है जो अभी स्पष्ट नहीं है।

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: हॉट सीटों पर कांटे की टक्कर, जातीय समीकरण का जादू नहीं, चेहरा देख वोट देने का मन बना रहे मतदाता

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें