Move to Jagran APP

मामी से प्रेम प्रसंग के चलते भांजे ने की मामा की हत्या, करनाल में पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी

Karnal Crime News हरियाणा के करनाल में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। गगसीना गांव के संजीत (Blind Murder Case in Karnal) की हत्या उसके ही भांजे अमित ने कर दी। अमित का संजीत की पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग था। इसी के चलते उसने अपने मामा को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 10 Oct 2024 12:53 PM (IST)
Hero Image
करनाल में पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी

जागरण संवाददाता, करनाल। Karnal Murder Case: सीआइए टू की टीम ने गगसीना गांव के युवक संजीत के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी काे सुलझा लिया है। युवक संजीत की हत्या उसके ही भांजे सोनीपत के गन्नौर निवासी अमित ने की थी। अमित का उसकी मामी के साथ प्रेम प्रसंग था।

इसी प्रेम प्रसंग के चलते उसने अपने मामा संजीत की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया, जहां से उसे चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। चार अक्टूबर को मुनक पुलिस थाना को सूचना मिली थी कि गगसीना गांव निवासी युवक संजीत काम के बाद घर नहीं लौटा है।

बजरी के प्लांट में चौकीदार था मृतक

वह गांव में ही एक बजरी के प्लांट पर चौकीदार का काम करता था और बिना बताए घर से कभी कहीं नहीं जाता था। मुनक थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके संजीत की तलाश शुरू कर दी थी। चार अक्टूबर को ही उनके घर से थोड़ी दूरी पर गन्ने के खेतों में बने एक कुएं से उसका शव बरामद किया गया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए मामले की जांच करके आरोपितों को पकड़ने की जिम्मेदारी सीआइए टू टीम को सौंपी। इसके बाद टीम के एएसआइ सतीश कुमार की अध्यक्षता में मामले की जांच आगे बढ़ी।

यह भी पढ़ें- Haryana Crime: सुलझ गई साधु बलराज हत्याकांड की गुत्थी, साथियों ने ही किया था मर्डर

टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए व कड़ियों को जोड़ते हुए कैथल नहर पुल विश्वकर्मा चौक से आरोपित अमित को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपित अमित मृतक संजीत का भांजा है। उसने ही तीन व चार अक्टूबर के मध्य की रात को अपनी मामी यानि मृतक संजीत की पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग में पड़कर मामा की हत्या कर दी थी।

गला दबाकर की थी हत्या

जांच अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि बीती रात उनकी टीम की ओर से आरोपित को काबू कर लिया गया था। उसे अदालत के सामने पेश करके चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। आरोपित की ओर से पहले गला दबाकर अपने मामा की हत्या की गई थी और फिर उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे गन्ने के खेतों के बीच कुएं में डाल दिया था। मामले में आरोपित मृतक की पत्नी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- अस्पताल में घायलों के पास ऐसा क्या मिला... फटी रह गई डॉक्टरों की आंखें; पूरा मामला जान हिल जाएगा दिमाग

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।