Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चुनाव के बीच अचानक हरियाणा पहुंचे राहुल गांधी, अमेरिका में घायल युवक के परिजनों से की मुलाकात

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शुक्रवार को सुबह-सुबह अचानक करनाल पहुंच गए। राहुल गांधी के इस दौरे के बारे में स्थानीय नेताओं तक को भी खबर नहीं थी। करनाल के घोघड़ीपुर गांव में उनका स्वागत किया गया। दरअसल अमेरिका दौरे पर राहुल गांधी की मुलाकात हरियाणा के अमित मान से हुई थी जो डंकी के रास्ते अमेरिका गया था।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Fri, 20 Sep 2024 09:20 AM (IST)
Hero Image
करनाल के घोघड़ीपुर गांव में राहुल गांधी।

जागरण संवाददाता, करनाल। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के बीच राहुल गांधी अचानक से करनाक के घोघड़ीपुर गांव पहुंच गए। जिसके बाद से हर कोई हैरान हो गया। राहुल गांधी ने अपने हरियाणा दौरे के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं दी थी।

ऐसे में प्रदेश के किसी भी कांग्रेसी नेता को उनके इस यात्रा के बारे में जानकारी नहीं थी। राहुल गांधी अचानक से घोघड़ीपुर गांव अमेरिका में घायल युवक के परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे हैं।

अचानक करना क्यों पहुंचे राहुल गांधी?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े पांच बजे अचानक जिले के घोघड़ीपुर गांव पहुंच गए। गांव पहुंचते ही वह यहां एक युवक के परिवार से मिलने उसके घर गए और युवक के परिजन से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: कांग्रेस की 7 गारंटी vs बीजेपी के 20 संकल्प, किसके घोषणापत्र में कितना दम

साथ ही उन्होंने अमेरिका में रह रहे लड़के अमित मान से उसके घर से ही वीडियो कॉल पर बात भी की। राहुल इतनी सुबह अचानक पहुंचे कि सभी हैरान रह गए। राहुल गांधी ने पूरी आत्मीयता से परिवार के लोगों से बातचीत की और बच्चों आदि के साथ फोटो भी खिंचवाई।

अमेरिका में हुई थी अमित मान से मुलाकात

दरअसल, अपने अमेरिका दौरे के दौरान राहुल गांधी की मुलाकात करनाल के अमित मान से हुई थी। वह घोघड़ीपुर गांव का ही रहने वाला है। बताया जा रहा है कि वह डंकी के माध्यम से अमेरिका गया था। अमित कुछ समय पहले अमेरिका में हादसे का शिकार हो गया था। इसके बाद से वह अस्पताल में ही भर्ती है।

इधर, राहुल गांधी के दौरे के बारे में किसी कांग्रेस नेता को पता नहीं चला। वे आनन-फानन में गांव पहुंचे। हालांकि, बाद में लौटते समय राहुल गांधी घरौंडा से कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह राठौर के फार्म हाउस पर भी कुछ देर रुके और स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं से चुनाव आदि को लेकर फीडबैक भी लिया।

यह भी पढ़ें- CG News: रायपुर में राहुल गांधी पर एफआईआर, सिख समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप