Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime: CM मनोहर लाल के शहर में बेखौफ बदमाश, पुरानी कार खरीदने गए व्यक्ति से दो लाख रुपये की लूट

Karnal Crime सीएम सिटी में एक व्यक्ति से बदमाशों ने दो लाख रुपये लूट लिए। वह रोडवेज बस से जैसे ही सेक्टर छह बाईपास पर उतरा तो दो बदमाशों ने उसे दो लाख रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। शनिवार को बैग में दो लाख रुपये लेकर कार खरीदने के लिए सोनीपत गया था। लेकिन उसे वह व्यक्ति नहीं मिला जिससे उसे कार खरीदनी थी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 07 Jan 2024 09:43 AM (IST)
Hero Image
Karnal News: पुरानी कार खरीदने गए व्यक्ति से दो लाख रुपये की लूट। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, करनाल। सीएम सिटी में एक व्यक्ति से बदमाशों ने दो लाख रुपये लूट लिए। वह रोडवेज बस से जैसे ही सेक्टर छह बाईपास पर उतरा तो दो बदमाशों ने उसे दो लाख रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए।

ऑनलाइन पुरानी कार खरीदने की हुई थी बात

पुलिस ने सेक्टर छह ग्रीन बेल्ट में जाकर सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।सेक्टर 13 निवासी राकेश नागपाल की ऑनलाइन पुरानी कार खरीदने की बात सोनीपत के एक व्यक्ति से हुई थी। उसने दो लाख रुपये में पुरानी कार खरीदनी थी।

शनिवार को वह कार खरीदने के लिए सोनीपत गया था और बैग में दो लाख रुपये भी रख लिए थे। लेकिन सोनीपत में उसे वह व्यक्ति नहीं मिला, जिससे उसे कार खरीदनी थी।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: "सॉरी डैडी-सॉरी मम्मी, प्यार करने का है यह नतीजा"...; बोल युवक ने गले में लगाया फांसी का फंदा

बस से नीचे उतरते ही उसे दो युवकों ने घेरा

उसके नहीं मिलने पर वह वापिस रोडवेज बस से करनाल के लिए रवाना हो गया। शाम करीब छह बजे जैसे ही वह बस से नीचे उतरा तो उसे दो युवकों ने घेर लिया। उसके हाथ से बैग छीनने की कोशिश की तो उसने बदमाशों का विरोध किया।

बैग लेकर अंधेरे में गायब हुए बदमाश

इस पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आसपास से गुजर रहे लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही बदमाश उसके हाथ से बैग छीनकर ग्रीन बैल्ट की ओर कूद गए। यहीं पर अंधेरे में गायब हो गए।

यह भी पढ़ें: परीक्षा दे रही छात्रा को देख फिसला परीक्षक का दिल, कॉपी लेकर बोला- बाहर अकेले मिलो

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर