Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: भारतवंशी परिवार की अमेरिका में हुई मौत की सुलझी गुत्थी, मृतक दिल्ली के रहने वाले; हरियाणा था ससुराल

Karnal News अमेरिका के मैसाचुसेट्स में भारतवंशी परिवार की मौत के मामले का खुलासा हो गया। मृतकों के पोस्टमार्टम के बाद चिकित्सकों ने इसे हत्या के बाद आत्महत्या का मामला करार दिया है। तीनों के शव का अमेरिका में ही अंतिम संस्कार किया गया। वहीं टीना के भाई और भाभी के बाद अब करनाल निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता तेजेंद्र पाल सिंह बेदी भी अमेरिका पहुंच चुके हैं।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 04 Jan 2024 09:13 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: भारतवंशी परिवार की अमेरिका में हुई मौत की सुलझी गुत्थी। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, करनाल। अमेरिका के मैसाचुसेट्स में भारतवंशी परिवार की मौत के मामले में बड़ा रहस्योद्घाटन हुआ है। मृतकों के पोस्टमार्टम के बाद चिकित्सकों ने इसे हत्या के बाद आत्महत्या का मामला करार दिया है। रिपोर्ट में बताया गया कि राकेश कमल ने पहले पत्नी टीना और बेटी एरियाना की हत्या की और फिर खुद आत्महत्या कर ली।

तीनों के शव का अमेरिका में ही अंतिम संस्कार किया गया। वहीं टीना के भाई और भाभी के बाद अब करनाल निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता तेजेंद्र पाल सिंह बेदी भी अमेरिका पहुंच चुके हैं।

इस चर्चित प्रकरण के तहत गत 28 दिसंबर को भारतवंशी 57 वर्षीय राकेश कमल, उनकी 54 वर्षीय पत्नी टीना कमल और 18 वर्षीय बेटी एरियाना कमल के शव डोवर स्थित आलीशान घर में मिले थे।

Haryana: महिला ने पहले पति को छोड़ किया था दूसरा विवाह, जब मांगा गुजारा भत्ता तो अदालत ने केस खारिज करते हुए कह दी बड़ी बात

राकेश के शव के पास बंदूक भी बरामद की गई थी। व्यवसायी राकेश दिल्ली के रहने वाले थे और उनका ससुराल हरियाणा के करनाल में है। वहीं मामले की जांच के तहत नारफाक डिस्ट्रिक्ट अटार्नी माइकल मारिससे के कार्यालय ने बीते मंगलवार को कहा कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि की है कि टीना और उनकी बेटी एरियाना की गोली मारकर हत्या की गई है।

वहीं राकेश को भी गोली लगी है। ऐसे में आशंका है कि राकेश ने टीना व एरियाना की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या की। राकेश के शव के पास मिली बंदूक की फारेंसिक और बैलेस्टिक जांच अभी पूरी नहीं हुई है, लेकिन यह बंदूक राकेश के नाम पर पंजीकृत नहीं थी।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime : "भाई हमें बाहर निकाल दो, हम आग में जल जाएंगे..." परिवार के छह सदस्य चीखते रहे, चार साल का भतीजा जिंदा जला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर