Move to Jagran APP

Karnal News: चोरी हुआ कैंपर वापस लेने पर दोनों पक्षों में हुआ विवाद, मारपीट में हुई बुजुर्ग की मौत

घोघड़ीपुर रेलवे ओवरब्रिज के पास पानी का चोरी हुआ कैंपर लेने के लिए सप्लायर दुकानदार के पास गया तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान छाती में मुक्का लगने से बुजुर्ग की मौत हो गई। सप्लायर पक्ष का कहना है कि जो कैंपर दुकान में रखे हैं यह वही कैंपर जो उनके चोरी हुए हैं। जबकि दुकानदार पक्ष ने इस बात से इन्कार किया।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Thu, 07 Sep 2023 04:23 PM (IST)
Hero Image
Karnal News: चोरी हुआ कैंपर वापस लेने पर दोनों पक्षों में हुआ विवाद, मारपीट में हुई बुजुर्ग की मौत

 करनाल, जागरण संवाददाता। घोघड़ीपुर रेलवे ओवरब्रिज के पास पानी का चोरी हुआ कैंपर लेने के लिए सप्लायर एक दुकानदार के पास गया तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। सप्लायर पक्ष का कहना था कि जो कैंपर दुकान में रखे हैं, यह वही कैंपर जो उनके चोरी हुए हैं। जबकि दुकानदार पक्ष ने इस बात से इन्कार किया और कैंपर पर अपना हक जताया।

दोनों पक्षों में हुई मारपीट

इस पर दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इसमें सप्लायर पक्ष के 54 वर्षीय बुजुर्ग सदर बाजार निवासी मदन लाल की छाती में मुक्का लगा। इससे उनकी हार्टबीट रुकने से मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल मोर्चरी में भिजवा दिया गया। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जाएगी।

मदन लाल के परिवार का है कैंपर सप्लाई का काम

घोघड़ीपु़र रेलवे ओवरब्रिज के पास मदन लाल के परिवार का पानी के कैंपर सप्लाई करने का काम है। वीरवार को मदन लाल भी कैंपर सप्लाई की दुकान पर पहुंचा था। उनकी दुकान के पास ही एक और दुकान है। जहां सप्लायर के के कर्मचारियों ने देखा कि उस दुकान में एक पानी का कैंपर रखा है, जो उनके पास से चोरी हो गया था।

कैंपर लेने दुकान पहुंचा युवक

इसके बाद मदन लाल अपने नौकरों के साथ उस दुकान पर पहुंचा और उस कैंपर को लेकर बात की। उस समय दुकान पर एक युवक व उसका पिता था। इन दोनों को ही मदन लाल नहीं जानता था और ना ही उसके कर्मचारी। कर्मचारियों ने कैंपर मांगा और कहा कि यह वही कैंपर है, जो उनके यहां से चोरी हो गया था।

यह भी पढ़ें-  सोनाली फोगाट के भाई रिषभ पर दो बाइक सवार युवकों ने की फायरिंग, पुलिस ने कई धाराओं में दर्ज किया मामला

छाती में मुक्का लगने से हुई बुजुर्ग की मौत

इस पर पिता-पुत्र ताव में आ गए। उन्होंने झगड़ा शुरू कर दिया। दोनों पक्षों में मारपीट हुई तो इसमें एक मुक्का मदन लाल की छाती में लगा। इससे वह दर्द से कराहा उठा। उन्हें एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने बताया कि हृदय गति रुकने से उनकी मौत हो गई है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को करनाल मोर्चरी में भिजवाया। सिटी पुलिस थाने का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जाएगी।

यह भी पढे़ें- CM मनोहर लाल बोले- हमारी सरकार बिना भेदभाव ‘हरियाणा एक-हरियाणवी एक’ के सिद्धांत पर कर रही कार्य

\

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें