Move to Jagran APP

Karnal: झगड़े में घायल दोस्त की कराने जा रहा था मरहम पट्टी, तभी हुआ कुछ ऐसा बाइक सवार तीन युवकों को ट्राले ने कुचला-मौत

Karnal Road Accident झगड़े में घायल दोस्त की मरहम पट्टी कराने बाइक पर जा रहे तीन युवकों को ट्राले ने कुचल दिया। बांसा गांव के रहने वाले तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों दोस्त बाइक समेत ट्राले के पिछले पहिये के नीचे आ गए। पुलिस ने तीनों के शवों को ट्राले के नीचे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 18 Dec 2023 10:22 AM (IST)
Hero Image
Karnal Road Accident: में बाइक सवार तीन युवकों को ट्राले ने कुचला, मौत। फाइल फोटो

संवाद सूत्र, करनाल। झगड़े में घायल दोस्त की मरहम पट्टी कराने बाइक पर जा रहे तीन युवकों को ट्राले ने कुचल दिया। बांसा गांव के रहने वाले तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा रविवार शाम करनाल-असंध रोड पर जुंडला गांव के पास हुआ।

झगड़े में घायल दोस्त की जा रहे थे मरहम पट्टी कराने

बांसा गांव के अजय (19) को गांव में झगड़े के दौरान चोट लग गई थी। उसने गांव में उपचार कराया, लेकिन आराम नहीं लगा। रविवार देर शाम अजय को वीरेंद्र (22) और पवन (19) उर्फ सुमित बाइक पर लेकर उसकी मरहम पट्टी कराने के लिए जुंडला के लिए चले।

हादसे के बाद से चालक फरार

वह गांव से करनाल-असंध मार्ग पर पहुंचे तो करनाल से असंध की ओर जा रहे ट्राले की चपेट में आ गए। तीनों दोस्त बाइक समेत ट्राले के पिछले पहिये के नीचे आ गए। हादसे के बाद चालक ट्राले को छोड़कर भाग निकला। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें: Rohtak Crime: NOC के नाम पर 41 लाख ठगने के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अदालत ने पांच दिन के रिमांड पर भेजा

पुलिस ने कहा जल्द आरोपी को किया जाएगा गिरफ्तार

पुलिस ने तीनों के शवों को ट्राले के नीचे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। गांव के तीन युवकों की एक साथ मौत की सूचना पर स्वजन और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने ट्राले को कब्जे में लिया है। सुमित की मां लीलावती बेटे का नाम लेकर सड़क पर बेसुध हो गई। पुलिस का कहना है कि ट्राला चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शवों को पोस्टमार्टम सोमवार को कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Rohtak Crime: किलोई में परिवार को बंधक बना डकैती, पांच लाख कैश, गहने ले गए उड़े बदमाश, पुलिस कर रही जांच

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।