Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnal: लाखों की कार से उतरी महिलाओं ने ज्वैलर्स शोरूम के बाहर किया ऐसा काम, लोग बोले- 'क्या-क्या दिन देखने पड़ रहे हैं'

करनाल की कुंजपुरा रोड स्थित ज्वैलर्स शोरूम के बाहर उस वक्त चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। जब लाखों की कार से आई दो महिलाओं ने ज्वैलर्स शोरूम के बाहर से गमले चोरी कर लिए। चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि चोरी की ये वारदात शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है वहीं महिलाओं की तलाश की जा रही है।

By Kapil Kumar Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 13 Jan 2024 03:09 PM (IST)
Hero Image
लाखों की कार से उतरी महिलाओं ने ज्वैलर्स शोरूम के बाहर रखे गमले किए चोरी।

जागरण संवाददाता, करनाल। शहर की कुंजपुरा रोड स्थित ज्वैलर्स शोरूम के बाहर से दो महिलाओं ने गमले चोरी कर लिए, वैसे तो गमला चोरी कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन दोनों महिला चोर इस वारदात को अंजाम देने के लिए लाखों रुपये कीमत की गाड़ी से आई। महिलाओं को शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को अंदाजा हुआ। इसके बाद भी वह दोनों चेहरा ढककर गमले चोरी करने पहुंच गई। इससे पहले गुरुग्राम और मोहाली में कार सवार महिलाओं द्वारा गमले चोरी की वारदात चर्चा का विषय बन चुकी है।

स्विफ्ट कार से उतरी महिलाओं ने चुरा लिए गमले

करनाल में चोरी का यह आलम है कि चोर दुकान के बाहर रखे गमले भी नहीं छोड़ रहे। इस वारदात को किसी गरीब ने अंजाम नहीं दिया है। इस चोरी को लाखों की स्विफ्ट कार में आई दो महिला चोरों ने अंजाम दिया है। कुंजपुरा रोड स्थित हंस ज्वैलर्स के मालिक विजय कपूर ने बताया कि शनिवार को जब वह शोरूम पर पहुंचे तो उनके शोरूम के बाहर से दो गमले गायब मिले।

उन्होंने शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तो दो महिलाएं गमले चोरी करते दिखी। उन्होंने पास की दुकान की भी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की, जिसमें महिलाएं एक स्विफ्ट कार से उतरती हुई दिखाई दी। कार से आई अच्छे घरों की महिलाओं द्वारा गमले चोरी की वारदात शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

ये भी पढ़ें: मैथ्स के टीचर की छात्रा संग केमिस्ट्री! सुरक्षा के लिए अदालत पहुंचा था कपल, कोर्ट ने लगा दिया जुर्माना

कैमरे दिखे तो ढक लिए चेहरे

दोनों महिलाओं को अंदाजा था कि शोरूम के बाहर कैमरे लगे होंगे। महिलाओं को कैमरे दिखे तो दोनों ने शाल से अपने चेहरे ढक लिये। इसके बाद दोनों ने इधर-उधर देखा और एक-एक गमला उठाकर भाग निकली।

गुरुग्राम औैर मोहाली आ चुके हैं मामले-सामने

करनाल से पहले गुरुग्राम और मोहाली में कार सवार महिलाओं और पुरुष द्वारा गमले चोरी करने के मामले सामने आ चुके हैं। दोनों की मामले काफी चर्चाओं में रहे थे। अब करनाल में गमले चोरी के मामले में कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के माध्यम से चोरनी महिलाओं को ढूंढा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: HSSC की चतुर्थ श्रेणी की परीक्षा का रिजल्ट जारी, 4 लाख 10 हजार युवाओं ने की क्वालीफाई; इतने हजार पदों पर होगी भर्ती

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर