Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana: करनाल में पहले खाना कौन लेगा? बात को लेकर ढाबे पर दो गुटों में हुआ विवाद, एक ने दूसरे पर किया चाकू से कई वार; फिर...

Karnal Crime News रामनगर थाना क्षेत्र के पिंघली चौक स्थित ढाबे पर पहले खाना लेने को लेकर युवकों के दो गुटों में कहासुनी हो गई। कहासुनी इस कदर बढ़ी की देखते ही देखते एक गुट ने अपने अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया। जिसके बाद एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया है।

By Kapil Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 16 Jan 2024 02:50 PM (IST)
Hero Image
Karnal News: ढाबे पर पहले खाना लेने को कहासुनी के बाद युवक को घोंपे चाकू। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, करनाल। रामनगर थाना क्षेत्र के पिंघली चौक स्थित ढाबे पर पहले खाना लेने को लेकर युवकों के दो गुटों में कहासुनी हो गई। एक गुट ने अपने अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया। जिसके बाद एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया।

पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ कई धाराओं में किया केस दर्ज 

हमलावरों के जाने के बाद घायल के दोस्तों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। घायल के दोस्त की शिकायत पर रामनगर थाना पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है।

सोमवार देर शाम को पिंघली चौक का मामला

शिव कालोनी निवासी मंगी ने बताया कि वह अपने दोस्त अनमोल, फौजी, कर्ण और नानक के साथ सोमवार देर शाम को पिंघली चौक स्थित करनाल चिकन कार्नर पर खाना खाने गया था। उनके साथ वाली टेबल पर चार अन्य युवक भी बैठे थे।

यह भी पढ़ें: CDLU Case: प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ का गुमनाम चिट्ठी मामले में 11 वें दिन भी जांच जारी, पांच छात्राओं से हुई पूछताछ

 आरोपित चाकू व धारदार हथियारों से थे लैस 

वेटर खाना लेकर आया तो साथ वाली टेबल पर बैठे युवक उनसे पहले खाना मांगने लगे। जिसे लेकर उनमें कहासुनी हो गई। आरोप है कि युवकों ने फोन करके अपने साथियों को ढाबे पर बुला लिया। सभी चाकू व धारदार हथियारों से लैस थे।

घायल को अस्पताल में किया गया भर्ती

आरोपितों ने अनमोल पर हमला कर दिया। उसके पेट में चाकू से कई वार किए गए। जिसके बाद अनमोल लहुलूहान होकर जमीन पर गिर गया। अनमोल को अधमरा करके सभी युवक भाग निकले। उन्होंने अनमोल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। अनमोल की हालत गंभीर बनी हुई है। रामनगर थाना पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

यह भी पढ़ें: Hisar News: ट्रैफिक नियमों की उड़ रही थी धज्जियां, फिर नाकों पर तैनात पुलिस ने लिया एक्शन; एक दिन में काटे इतने चालान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर