Move to Jagran APP

कुरुक्षेत्र: मां व दो बच्चों की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत, पति ने फांसी लगा कर किया आत्महत्या का प्रयास

झांसा थाना पुलिस के अंतर्गत गांव शांति नगर में गुरुवार सुबह एक घर में मां और दो बच्चों की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। वहीं बच्चों के पिता घर में ही फंदे में लटका मिला। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही इस आत्महत्या के कारणों के साथ ही कई सवालों का जवाब पता लगाने में जुटी हुई है।

By Satvinder Singh GirnEdited By: Deepak SaxenaPublished: Thu, 07 Dec 2023 10:27 PM (IST)Updated: Thu, 07 Dec 2023 10:27 PM (IST)
मां व दो बच्चों की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत, पति ने फांसी लगा कर किया आत्महत्या का प्रयास

संवाद सहयोगी, इस्माइलाबाद। झांसा थाना पुलिस के अंतर्गत गांव शांति नगर में गुरुवार सुबह माहौल गमगीन हो गया जब एक घर से मां व दो बच्चों की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। वहीं, बच्चों का पिता घर में ही फंदे पर लटका मिला। गंभीर हालत में उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कालेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। अभी पूरी घटना के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। पुलिस जांच में जुटी है।

पत्नी और बच्चों की मौत के पिता ने किया खुदकुशी का प्रयास

स्वजनों ने बताया कि राकेश ने खुदकुशी करने का प्रयास किया। वह फंदे पर लटक गया था। समय रहते राकेश को बचा लिया गया, लेकिन उसकी पत्नी रीना (32) , बेटी दीया (साढ़े तीन साल) और बेटा प्रयास (डेढ़ साल) की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पत्नी व दोनों बच्चों की मौत जहरीले पदार्थ के कारण हुई। इस मामले की सूचना मिलते ही आसपास के गांवों तक के सनसनी फैल गई।

ये भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र: धर्मनगरी के लिए दो मिनी बसें शुरू, महोत्सव में जाने वालों को मिलेगी 50 प्रतिशत किराए की छूट

जांच कर रही पुलिस

झांसा थाना पुलिस प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि अभी तक इस बात की सच्चाई नहीं लग पाई है कि तीनों को जहरीला पदार्थ उसके पति ने दिया है या महिला ने दोनों बच्चों को जहरीला पदार्थ देकर खुद जहरीला पदार्थ खाया। पुलिस अपने स्तर पर सच बाहर लाने में जुटी है। बच्चों का पिता क्यों फंदे पर लटका ? इस मामले में मोबाइल डंप, मौके के साक्ष्य, प्रत्यक्षदर्शियों की जानकारी काफी अहम है।

ये भी पढ़ें: Ambala: पन्नू की धमकी के इनपुट पर अंबाला रेलवे स्टेशन और जिला पुलिस अलर्ट, एजेंसियां कर रही सार्वजनिक स्थानों पर निगरानी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.