Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kurukshetra News: 'पहलवान बेटियों और किसानों पर अत्याचार के समय कहां थे ये BJP सांसद', AAP सुप्रीमो केजरीवाल ने भरी हुंकार

हरियाणा के कुरुक्षेत्र सीट से आम आदमी पार्टी के डॉ. सुशील गुप्ता को टिकट मिली है। इसके चलते आम आदमी पार्टी ने कैंपेन शुरू कर दिया है। वहीं कुरुक्षेत्र पहुंचे आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब हरियाणा के किसान और पहलवान बेटियों पर अत्याचार हो रहा था उस वक्त बीजेपी के ये 10 सांसद कहां थे।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 10 Mar 2024 07:06 PM (IST)
Hero Image
AAP सुप्रीमो केजरीवाल ने कुरुक्षेत्र में बीजेपी के खिलाफ भरी हुंकार।

डिजिटल डेस्क, कुरुक्षेत्र। हरियाणा की लोकसभा सीट पर इंडी गठबंधन से एक सीट मिलने के बाद कुरुक्षेत्र से आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने जमकर हुंकार भरी। कुरुक्षेत्र की सीट से आप ने पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता को टिकट दिया है। कुरुक्षेत्र सीट पर पार्टी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले 10 साल से भाजपा के सांसद कहां थे जब हरियाणा के किसान और बहन बेटियां जूझ रही थी? इस दौरान पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि यह आपके अपने सांसद नहीं हैं, यह भाजपा के सांसद हैं और उनके गुलाम हैं, यह आपके लिए काम नहीं करते, ये केवल भाजपा के लिए काम करते हैं। जब हरियाणा की पहलवान बेटियों पर अत्याचार किया जा रहा था, जब हरियाणा के किसान दिल्ली में आंसू गैस के गोले और रबर बुलेट खा रहे थे तब ये भाजपाई सांसद कहां थे?

बेरोजगार बच्चों को भेज दिया यूक्रेन- केजरीवाल

आप सुप्रीमो केजरीवाल ने कहा कि जब पहलवान बेटियों और किसान भाइयों को लाठियों से पीटा गया तब यह सांसद किसानों और बेटियों की मजबूरी को देखकर घर में बैठकर पार्टियां कर रहे थे, तालियां बजा रहे थे और खुश हो रहे थे। हरियाणा में बेरोजगार बच्चों को पीटा गया और खट्टर सरकार ने इन्हीं बेरोजगार बच्चों को नौकरी देने की बजाय यूक्रेन में जंग में मरने के लिए भेज दिया तब भी ये 10 सांसद तालियां बजा रहे थे।

ये भी पढ़ें: Dwarka Expressway: द्वारका एक्सप्रेस-वे के निर्माण की कहानी है बेहद रोचक, लागत सुनकर चौंके थे नितिन गड़करी; कल होगा उद्घाटन

केजरीवाल ने की जनता से अपील

केजरीवाल ने जनता से अपील करते हुए कहा कि इस बार यह गलती नहीं करना, प्रधानमंत्री कोई और बना लेगा हम तो सांसद बनाएंगे। सुशील गुप्ता जैसा सांसद बनाएंगे जो सुख-दुख में आपके काम आए और आपकी आवाज बनकर संसद में आपके लिए लड़े। सुशील गुप्ता भाजपा के गुलाम नहीं हैं, वह किसानों, पहलवान बेटियों, व्यापारियों और बेरोजगार युवाओं की आवाज को उठाएंगे और आपका साथ देंगे।

ये भी पढ़ें: Sirsa News: ऐशो-आराम की जिंदगी छोड़कर वैराग्य दीक्षा लेंगी 21 साल की मेघना, इन कड़े नियमों का करेंगी पालन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर