Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बजरंग पूनिया कांग्रेस छोड़ दो वरना...' पहलवान को मिली जान से मारने की धमकी पर क्या बोले CM सैनी?

Bajrang Punia Death Threat बजरंग पूनिया ने बताया कि उन्हें वाट्सएप पर एक धमकी भरा संदेश मिला है जिसमें लिखा हैबजरंग कांग्रेस छोड़ दो वरना तेरे और तेरे परिवार के लिए ये अच्छा नहीं होगा। ये हमारी आखिरी चेतावनी है। चुनाव से पहले हम दिखा देंगे हम क्या चीज हैं। जहां शिकायत करनी है कर लो ये हमारी पहली और आखिरी चेतावनी है।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Mon, 09 Sep 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने की धमकी तो क्या बोले सीएम नायाब सैनी।(फोटो सोर्स: एएनआई)

एजेंसी, कुरुक्षेत्र। किसान कांग्रेस के वर्किंग चेयरमैन बनाए गए बजरंग पूनिया को विदेशी नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पहलवान बजरंग पूनिया और ओ¨लपियन विनेश फोगाट ने हाल ही में कांग्रेस की सदस्यता ली है।

धमकी में क्या कहा गया? 

रविवार को बजरंग पूनिया ने बहालगढ़ थाना पुलिस में धमकी की शिकायत दर्ज कराई। बताया कि उन्हें वाट्सएप पर एक धमकी भरा संदेश मिला है, जिसमें लिखा है,बजरंग कांग्रेस छोड़ दो वरना तेरे और तेरे परिवार के लिए ये अच्छा नहीं होगा। ये हमारी आखिरी चेतावनी है। चुनाव से पहले हम दिखा देंगे, हम क्या चीज हैं। जहां शिकायत करनी है कर लो, ये हमारी पहली और आखिरी चेतावनी है।" पुलिस प्रवक्ता रविंद्र ने बताया कि जल्द जांच कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

सीएम सैनी ने जताई चिंता 

बजरंग पुनिया को मिली धमकी के बारे में सीएम सैनी ने कहा, "हम इसकी जांच कराएंगे और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।"

यह भी पढ़ें: Haryana Election 2024: कांग्रेस छोड़ दो, वरना..., पहलवान बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने की धमकी