Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: पहले वाट्सएप पर भेजी अश्लील वीडियो और कहा Call me...वायरल करने की धमकी दे कर मांगे 10 लाख रुपये

कुरुक्षेत्र में वाट्सएप पर एक अश्लील वीडियो और कॉल मी का मैसेज भेजकर 10 लाख रुपये की मांग करने का मामला सामने आया है। आरोपित ने एक दूसरे मोबाइल नंबर से फोन कर घर के बाहर पैन ड्राइव और दो ओटीजी भी भिजवाए। वहीं आरोपी ने इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Vinod KumarEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 22 Sep 2023 02:37 PM (IST)
Hero Image
वाट्सएप पर अश्लील वीडियो भेजकर मांगे 10 लाख रुपये (सांकेतिक तस्वीर)

कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। थाना सदर थानेसर के अंतर्गत एक कॉलोनी निवासी को वाट्सएप पर एक अश्लील वीडियो और कॉल मी का मैसेज भेजकर 10 लाख रुपये की मांग करने का मामला सामने आया है। 10 लाख रुपये न देने पर आरोपित ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी है।

घर के बाहर पैन ड्राइव और दो ओटीजी भी भिजवाए

आरोपित ने एक दूसरे मोबाइल नंबर से फोन कर घर के बाहर पैन ड्राइव और दो ओटीजी भी भिजवाए हैं। इस पैन ड्राइव में उनके एक रिश्तेदार के घर के आस-पास की वीडियो भेजी गई हैं। पिपली में एक निजी स्कूल के नजदीक रहने वाले पीड़ित सोनू ने इसकी शिकायत थाना सदर थानेसर पुलिस को दी है।

अश्लील वीडियो भेजी और नीचे लिखा कॉल मी

पुलिस ने शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना सदर थानेसर पुलिस को दी शिकायत में सोनू ने बताया कि वह निजी कंपनी में काम करता है। 16 सितंबर को 4:14 मिनट पर उसके मोबाइल नंबर पर एक अन्य नंबर से अश्लील वीडियो भेजी गई। इसके नीचे कॉल मी लिखा था।

अश्लील वीडियो वायरल ने करने पर मांगे 10 लाख रुपये

जब उसने इस नंबर फोन मिलाया तो बात नहीं हुई। इसके बाद वाट्सएप से काल करने पर सामने वाले ने फोन उठाकर कहा कि इस अश्लील वीडियो को वह तेरे सभी सगे संबंधियों को भेज देगा और इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल कर देगा। ऐसा न करने के लिए लिए उसने 10 लाख रुपये की मांग की। जब मैंने रुपये देने से मना किया तो उसने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद वीरवार को 1:36 मिनट पर दो अन्य मोबाइल नंबरों से काल कर फोन करने वाले ने कहा कि तेरे घर के गेट के पास कुर्सी रखी है वहां पर तेरे लिए सामान पड़ा है।

यह भी पढ़ें- Haryana Weather Update: प्रदेश में बदलेगा मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी राहत; अगले तीन दिन बरसेंगे बदरा

 दो दिन में 10  लाख रुपये देने की मांग की

जब उसे बाहर जाकर देखा तो घर के गेट के पास रखी कुर्सी के नीचे एक पॉलिथिन में एक पैन ड्राइव और दो ओटीजी थी। जब पैनड्राइव को लैपटाप में लगाकर देखा तो उसमें उसके एक रिश्तेदार के घर के आस पास की गलियों की वीडियो व 10 लाख रुपये की डिमांड लिखी हुई थी। इसमें 10 लाख रुपये देने के लिए दो दिन का टाइम दिया गया था। इसके साथ 2-3 अश्लील वीडियो भी थी।

पीड़ित को दी जान से मारने की धमकी

आरोपित ने पुलिस को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद दोबारा कॉल कर कहा कि देख लिया सामान क्या है। आरोपित ने 10 लाख रुपये न देने पर वीडियो वायरल कर उसे बदनाम करने और न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-  Haryana News: शिक्षा मंत्री ने लिया Cyclothon Rally की तैयारियों का जायजा, सीएम मनोहर लाल दिखाएंगे हरी झंडी