Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Politics: 'नायब सैनी रिमोट कंट्रोल CM, दिल्ली में बैठे असली मुख्यमंत्री', कांग्रेस नेता का बड़ा हमला

Haryana Politics विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता ने सीएम नायब सिंह सैनी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नायब सैनी रिमोट कंट्रोल सीएम हैं। असली मुख्यमंत्री दिल्ली में बैठे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम सैनी हार की डर से बौखला गए हैं। अपना संतुलन खो बैठे हैं। राहुल गांधी और दीपेंद्र हु्ड्डा पर अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।

By Brijesh Dwivedi Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 23 Aug 2024 04:38 PM (IST)
Hero Image
Haryana Politics: चुनाव से पहले कांग्रेस नेता का सीएम नायब सिंह सैनी पर बड़ा हमला।

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र। पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशोक अरोड़ा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में संभावित करारी हार को देखते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी अपना संतुलन खो बैठे हैं और बौखलाहट से राहुल गांधी और दीपेंद्र हुड्डा के विरुद्ध अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

वह शुक्रवार को पंजाबी धर्मशाला में पत्रकारों से बात कर रहे थे। अशोक अरोड़ा ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर हमला करते हुए कहा कि असली मुख्यमंत्री तो अभी भी दिल्ली में बैठे हैं। नायब सैनी को तो रिमोट कंट्रोल से चलाया जा रहा है।

जब उन्होंने पिछली सरकार के फैसला बदलने शुरू किए तो दिल्ली में बैठे असली मुख्यमंत्री ने नायब सैनी को विश्वास में लिए बिना चुनाव घोषित करवा दिए और आचार संहिता लग गई।

'CM सैनी को मुख्यमंत्री पद की गरिमा रखनी चाहिए'

उन्होंने कहा कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी 67 प्रतिशत तथा रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा 64 प्रतिशत लेकर वोट लेकर चुनाव जीते हैं। ऐसे जनाधार वाले नेताओं के विरुद्ध मुख्यमंत्री द्वारा अनाप-शनाप बयानबाजी करना शोभा नहीं देता।

सीएम नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री पद की गरिमा रखनी चाहिए। अरोड़ा ने नायब सिंह सैनी पर तंज कसते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को सैनी के हलके नाराणयगढ़, उनके गांव तथा उनके बूथ पर भी करारी हार मिली थी। यही ही नहीं जिला परिषद के चुनाव में नायब सैनी की पत्नी सुमन सैनी चौथे स्थान पर रही थीं।

वोटरों को धमकाने के लिए बुला रखे हैं गुंडे

अरोड़ा ने कहा कि थानेसर विधानसभा क्षेत्र में सत्तारूढ दल के नेताओं ने बाहर से अवांछित तत्व व गुंडे बुला रखे हैं, यह लोग आने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए यहां का माहौल खराब करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि जल्द ही कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिलेगा और ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग करेगा। उनके साथ वरिष्ठ एडवोकेट दीनानाथ अरोड़ा, पूर्व पार्षद नरेंद्र शर्मा निंदी आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: भाजपा के विजय रथ को थामने की कोशिश में कांग्रेस, चुनाव में बड़े मुद्दे निभाएंगे अहम भूमिका