Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election 2024: 14 सितंबर को हरियाणा आएंगे पीएम मोदी, कुरुक्षेत्र की धरती से करेंगे चुनाव का शंखनाद

Haryana Election 2024 हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी 14 सितंबर को कुरुक्षेत्र आ रहे हैं। थीम पार्क में पीएम मोदी की रैली है। बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करेंगे और वोट मांगेंगे। पीएम मोदी दोपहर दो बजे थीम पार्क पहुंचेंगे। इस रैली में भारी भीड़ पहुंचने की संभावना है। पीएम मोदी को सुनने के लिए लोग आएंगे।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 08 Sep 2024 06:54 PM (IST)
Hero Image
Haryana Election 2024: 14 सितंबर को हरियाणा आएंगे पीएम मोदी, करेंगे चुनावी रैली।

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र। हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ताबड़तोड़ कई रैली करेंगे। पीएम मोदी 14 सितंबर (शनिवार) को हरियाणा का दौरा करेंगे। कुरुक्षेत्र की धरती से चुनाव का शंखनाद करेंगे। थीमपार्क कुरुक्षेत्र में दोपहर 2 बजे रैली होगी।

बीजेपी नेता संजय भाटिया ने कहा कि चुनाव में जीत का मंत्र फूंकने के लिए पीएम मोदी आ रहे हैं। उन्होंने अधिक से अधिक लोगों से रैली में आने की अपील की है। कहा कि इस चुनाव में पीएम मोदी की पहली रैली है। वे दोपहर दो बजे थीमपार्क पहुंच जाएंगे।

तीन बड़ी रैली करेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी हरियाणा में तीन बड़ी रैलियां करेंगे। कुरुक्षेत्र, हिसार, फरीदाबाद या गुरुग्राम में रैली को संबोधित करेंगे। इन तीनों लोकसभा क्षेत्रों से राज्य की सभी 90 विधानसभा सीटों को कवर करेंगे। वहीं, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पंचकूला, करनाल, सिरसा अथवा फतेहाबाद और दक्षिण हरियाणा के रेवाड़ी, महेंद्रगढ़ या रोहतक में बड़ी रैलियां करेंगे।

रुठे को मनाने की कोशिश जारी

चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने 67 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। टिकट नहीं मिलने से पार्टी के कई नेता नाराज चल रहे हैं। सीएम नायब सैनी समेत बीजेपी के कई बड़े नेता नाराजगी को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। रुठे नेताओं को मनाने का प्रयास जारी है।

जीत की हैट्रिक लगाने के लिए बीजेपी पूरी कोशिश कर रही है। बता दें कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को चुनाव है। सभी 90 सीटों पर एक ही चरण में मतदान होगा। वोटों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी।

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: इन 20 सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर चुकी BJP-कांग्रेस, लगाया सोशल इंजीनियरिंग का फॉर्मूला, देखिए पूरी लिस्ट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर