Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: 'हमारी नीति बर्दाश्त करने की नहीं', CEO पर लगे यौन उत्पीड़न की होगी जांच, नवीन जिंदल ने महिला से किया वादा

Haryana News जिंदल स्टील कंपनी के सीईओ पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने नवीन जिंदल से संपर्क कर उनसे न्याय की मांग की है। नवीन जिंदल ने उन्हें वादा करते हुए कहा कि वह मामले की पूरी तरह से जांच कराएंगे। इस मामले में हमारी नीति बहुत ही स्पष्ट है। दोषी पाए जाने पर हम आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 19 Jul 2024 09:24 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: नवीन जिंदल बोले- सीईओ पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच करेंगे।

पीटीआई, कुरुक्षेत्र। जिंदल स्टील एंड पावर के अध्यक्ष नवीन जिंदल ने वादा किया है कि वह कंपनी के सीईओ पर लगे छेड़छाड़ के आरोपों की जांच करेंगे। ग्रुप के सीईओ पर कोलकाता से अबु धाबी जा रही उड़ान में साथ यात्रा कर रही एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

उद्योगपति नवीन जिंदल ने शिकायतकर्ता द्वारा एक्स पर की गई पोस्ट के जवाब में यह प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि संपर्क करने और इस बारे में बात करने के लिए धन्यवाद। आपने जो किया उसके लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि ऐसे मामलों में हमारी नीति बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करने की है।

'किस तरह के लोग नेतृत्व की भूमिका में'

नवीन जिंदल ने कहा कि मैंने तत्काल टीम को मामले की जांच करने को कहा है और उसके बाद सख्त एवं आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। महिला ने एक्स पर जारी पोस्ट में कहा कि मैं जिंदल स्टील के संस्थापक और सांसद नवीन नवीन जिंदल से संपर्क करने की कोशिश कर रही हूं ताकि बता सकूं कि किस तरह के लोग नेतृत्व की भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें- Haryana News: डबवाली को जिला बनाने की मांग, दिग्विजय चौटाला ने सीएम नायब सैनी को लिखा पत्र, बोले- लोगों को हो रही ये परेशानी