Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime News : पांच जिलों में मोबाइल टावरों से लाखों का सामान चोरी करने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

Haryana Crime News कुरुक्षेत्र पुलिस की अपराध शाखा ने पांच मोबाइल टावरों से सामान चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को पकड़ा है। आरोपितों पर अन्य जिलों में मोबाइल टावरों से सामान चोरी के 10 मामले दर्ज हैं। आरोपितों ने इन मोबाइल टावरों से करीब 10 लाख रुपये कीमत का सामान चोरी किया। जिसे पुलिस ने बरामद किया है। इंडस कंपनी का एक टावर गांव मसाना के रकबे में जीटी रोड के साथ लगा हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 08 Oct 2023 04:42 PM (IST)
Hero Image
मोबाइल टावरों से लाखों का सामान चोरी करने के मामले में तीन गिरफ्तार। फोटो प्रतीकात्मक

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र। Haryana Crime News: पुलिस की अपराध शाखा एक ने मोबाइल टावरों से सामान चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने पांच जिलों के मोबाइल टावरों से सामान चोरी किया था। आरोपित जींद जिले के गांव करसिंधु निवासी सोनू उर्फ दाना, अजय उर्फ छोटिया व जींद के उचाना कला निवासी अमित उर्फ मित्तू के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई चोरीशुदा ऑल्टो कार, औजार व 15 हजार रुपये नकदी बरामद की है।

कुरुक्षेत्र पुलिस (Haryana Police) की अपराध शाखा ने पांच मोबाइल टावरों से सामान चोरी करने वाले गैंग को तीन सदस्यों को पकड़ा है। आरोपितों पर अन्य जिलों में मोबाइल टावरों से सामान चोरी के 10 मामले दर्ज हैं। आरोपितों ने इन मोबाइल टावरों से करीब 10 लाख रुपये कीमत का चोरी किया। जिसे पुलिस ने बरामद किया है।

आरोपितों पर अन्य जिलों में मोबाइल टावरों (Mobile Tower) से सामान चोरी के 10 मामले दर्ज हैं। आरोपितों ने इन मोबाइल टावरों से करीब 10 लाख रुपये कीमत का चोरी किया। जिसे पुलिस ने बरामद किया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: नशे में धुत्त कार चालक ने तीन महिलाओं को रौंदा, मौके पर एक की मौत; पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

26 सितंबर को सदर थाना पुलिस में दर्ज कराई थी शिकायत

करनाल जिले के गांव बसताड़ा निवासी नवीन कुमार ने 26 सितंबर को सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह आरएस सिक्योरिटी कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्य करता है। आरएस सिक्योरिटी इंडस टावर के टावरों के लिए कार्य करती है।

पुलिस की अपराध शाखा एक प्रभारी मलकीत सिंह के नेतृत्व में उपनिरीक्षक धर्मेंद्र सिंह, मुख्य सिपाही प्रवेश, संदीप, शक्ति व सिपाही सतबीर सिंह की टीम ने मोबाइल टावरों से सामान चोरी करने के आरोपित सोनू उर्फ दाना, अजय उर्फ छोटिया व अमित उर्फ मित्तू को गिरफ्तार कर लिया।

तीनों आरोपियों के खिलाफ पांच जिले में दर्ज हैं 10 मामले

पुलिस की अपराध शाखा एक के जांच अधिकारी उपनिरीक्षक धर्मेंद्र ने बताया कि तीनों आरोपितों के खिलाफ पांच जिलों में मोबाइल टावरों से चोरी के करीब 10 मामले दर्ज हैं। आरोपितों के खिलाफ करनाल में तीन, कैथल (Kaithal News) में एक, जींद में एक व कुरुक्षेत्र में पांच मामले दर्ज हैं। इस सभी मामलों में टावरों से चोरी हुआ सामान बरामद कर लिया गया है। जिसकी कीमत लगभग 10 लाख है।

यह भी पढ़ें: पूर्व सैनिक हुआ ठगी का शिकार, एटीएम से निकल गए एक झटके में हजारों रुपये; अब पुलिस कर रही आरोपी की तलाश