Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणा चुनाव में हेमा मालिनी की एंट्री, कुरुक्षेत्र में CM नायब सैनी के लिए किया रोड शो; उमड़ा जनसैलाब

Haryana Election 2024 हरियाणा चुनाव में हेमा मालिनी ने कुरुक्षेत्र में मुख्यमंत्री नायब सैनी के लिए रोड शो किया। रोड शो में हजारों लोगों का जनसैलाब उमड़ा। हेमा मालिनी ने कहा कि इस बार लाडवा में कमल खिलाने का काम करें और विकास की गारंटी मुख्यमंत्री नायब सैनी के हाथ मजबूत करें। बता दें कि आगामी पांच अक्टूबर को विधानसभा चुनाव हैं।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 02 Oct 2024 09:54 PM (IST)
Hero Image
Haryana Election News: हरियाणा में पांच अक्टूबर को होगा विधानसभा चुनाव

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र। हरियाणा में पांच अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होगा। ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में जुटे हैं। लाडवा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बुधवार शाम को मथुरा की सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी के साथ लाडवा में रोड शो निकाला।

रोड शो पर फूल बरसाकर किया गया स्वागत

रोड शो में हजारों लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। लाडवा में जगह-जगह रोड शो पर फूल बरसाकर लोगों ने जोरदार स्वागत किया। हेमा मालिनी ने कहा कि इस बार लाडवा में कमल खिलाने का काम करें और विकास की गारंटी मुख्यमंत्री नायब सैनी के हाथ मजबूत करें।

हेमा मालिनी नें कहा कि अगर लाडवा में कमल खिलेगा तो लाडवा विधानसभा क्षेत्र समेत पूरे हरियाणा प्रदेश में विकास तेजी से आगे बढ़ेगा। सैनी ने इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा झूठ और लूट की राजनीति की है। कांग्रेस ने हरियाणा को झूठे वादे करके प्रताड़ित किया।

56 दिनों में की कांग्रेस की बोलती बंद: नायब सैनी

नायब ने एक बार फिर कहा कि उनको केवल 56 दिन का समय मिला, लेकिन इन 56 दिनों में ही इतने काम कर दिए कि कांग्रेस की बोलती बंद हो गई। अभी तो ट्रेलर था, 8 अक्टूबर के बाद पूरी फिल्म दिखाने का काम किया जाएगा। 

थानेसर में नवीन जिंदल ने निकाला रोड शो

भाजपा सांसद नवीन जिंदल और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने थानेसर में रोड शो किया। भाजपा प्रत्याशी एवं राज्य मंत्री सुभाष सुधा भी इसमें शामिल थे।

रोड शो सेक्टर 10 की पार्किंग से शुरू हुूआ और सेक्टर 13, मोहन नगर चौक, कडा चौक, पुराना बस स्टैंड, अंबेडकर चौक, छठी पाठशाही गुरुद्वारा, पैनोरमा, बिरला मंदिर चौक, शास्त्री मार्केट छोटा बाजार में बाजार रोटरी क्लब चौक से रेलवे रोड गोल बैंक से होता हुआ भाजपा कार्यालय पर समाप्त हुआ

यह भी पढ़ें- हरियाणा वालों को रोजगार के नए अवसर, विदेशों में बढ़ रही प्रदेश के श्रमिकों की मांग; 14000 वर्कर्स का फिर आया बुलावा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें