Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेवफा पत्नी! लाडवा में पति ने वीडियो बनाकर बीवी को बताया धोखेबाज, फिर कर ली आत्महत्या

कुरुक्षेत्र के लाडवा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बेवफा बताकर आत्महत्या कर ली। मरने के बाद मृतक व्यक्ति की एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हुई जिसमें यह व्यक्ति अपनी पत्नी का इंद्री निवासी एक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध होने के आरोप लगा रहा है। व्यक्ति ने आत्महत्या तो कर ली लेकिन अपने पीछे तीन बच्चों को छोड़ गया।

By Satvinder Singh Girn Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Thu, 25 Jan 2024 04:47 PM (IST)
Hero Image
लाडवा में पति ने वीडियो बनाकर बीवी को बताया धोखेबाज

संवाद सहयोगी, लाडवा। लाडवा में एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी को बेवफा बताकर बुधवार को आत्महत्या कर ली। मरने के बाद म मामले में कितनी सच्चाई है यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा, लेकिन इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मृतक की मां ने गुरुवार को लाडवा थाना पुलिस में शिकायत देकर इंसाफ की गुहार जरूर लगाई है।

चार महीने से मायके में थी पत्नी

बुधवार को लाडवा के बाल आश्रम के पास रह रहे 38 वर्षीय व्यक्ति बीरभान ने कोई जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। लाडवा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया। वह अपने पीछे तीन बच्चों को छोड़ गया है। उसकी पत्नी पिछले चार माह से उसे छोड़कर अपने मायके में रह रही थी। बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हुई, जो उसने आत्महत्या करने से पहले बनाई थी। 

पति का कहना था- पत्नी का सात साल से था अवैध संबंध

इस वीडियो में उसने न केवल अपनी पत्नी पर बेवफाई के आरोप लगाए है, बल्कि कह रहा है कि उसकी पत्नी के पिछले सात साल से इंद्री के एक युवक के साथ अवैध संबंध थे। उनका साथ उनकी पत्नी का बाप भी दे रहा था। वीडियो में उन्होंने लाखों रुपये की नगदी व सोने के गहने तक लेकर अपने घरों वालों को देने के आरोप भी लगाए। उन्होंने वीडियो में अपनी प्रॉपर्टी मरने के बाद उसके बच्चों को देने व आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। कई बार पंचायतें भी हो चुकी है और पिछले करीब चार माह से उसकी पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके में रह रही थी।

इंटरनेट पर पति का वीडियो वायरल 

वीरवार को मृतक की माता लाडवा थाना पुलिस को शिकायत देकर बेटे को इंसाफ दिलाने की मांग की है। लाडवा थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर व इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।