Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

400 मीटर में सबसे तेज दौड़ी कोमल

दयानंद महिला महाविद्यालय में आयोजित दो दिवसीय 35वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह धूमधाम से संपन्न हुआ। प्रतियोगिता के 400 मीटर दौड़ में कोमल ने प्रथम, कनिका ने द्वितीय तथा मालती ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर की रिले रेस में कोमल, कनिका, रितु, शिवानी पाल प्रथम, श्वेता, ज्योति, शिल्पा, सोनम द्वितीय तथा मनीषा, अंजू रानी, नवदीप कौर, सीमा तृतीय स्थान पर रही। चाटी रेस में अंजू ने प्रथम तथा सोनम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 12 Feb 2019 05:58 PM (IST)
Hero Image
400 मीटर में सबसे तेज दौड़ी कोमल

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : दयानंद महिला महाविद्यालय में आयोजित दो दिवसीय 35वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह धूमधाम से संपन्न हुआ।

प्रतियोगिता के 400 मीटर दौड़ में कोमल ने प्रथम, कनिका ने द्वितीय तथा मालती ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर की रिले रेस में कोमल, कनिका, रितु, शिवानी पाल प्रथम, श्वेता, ज्योति, शिल्पा, सोनम द्वितीय तथा मनीषा, अंजू रानी, नवदीप कौर, सीमा तृतीय स्थान पर रही। चाटी रेस में अंजू ने प्रथम तथा सोनम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

कार्यक्रम में हरियाणा रत्न से सम्मानित डीएवी कॉलेज प्रबंधकत्री समिति नई दिल्ली के उपप्रधान बाबू राजेंद्र नाथ, दयानंद महिला महाविद्यालय प्रबंधकीय समिति के उपप्रधान आरएस नैन, महाविद्यालय की प्रबंध समिति के महासचिव डॉ. राजेंद्र विद्यालंकार ने विजेताओं को सम्मानित किया। सभी मेहमानों का महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. विजेश्वरी शर्मा ने स्वागत किया। उन्होंने कहा कि बाबू राजेंद्र नाथ, एक कुशल प्रबंधक, शिक्षाविद तथा उद्योग जगत की विख्यात विभूति के रूप में जाने जाते हैं, जिन्होंने जीवन को मेहनत का रंग देकर अनेक बुलंदियों को छुआ। मुख्यातिथि ने कहा कि खेलों में भाग लेने से शारीरिक तथा मानसिक विकास होता है। खेल शिक्षा का महत्वपूर्ण अंग है। उन्होंने कहा कि अपने लक्ष्य को निर्धारित करते हुए खिलाड़ियों को पूरी लगन तथा परिश्रम से खेलों में भाग लेना चाहिए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर