Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की स्थगित परीक्षाओं की आई तारीख, ये दो दिन होंगे एग्जाम

Kurukshetra University कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की तरफ से भगवान श्रीराम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के चलते 22 जनवरी की स्थगित की गई सभी परीक्षाओं का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। कुवि परीक्षा शाखा की ओर से जारी नए शेड्यूल अनुसार अब स्नातक (यूजी) स्नातकोत्तर (पीजी) व इंजीनियरिंग की सभी परीक्षाओं को एक फरवरी व 11 फरवरी को संचालित करवाने का निर्णय लिया गया है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 24 Jan 2024 12:51 PM (IST)
Hero Image
Kurukshetra University: कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की स्थगित परीक्षाएं एक और 11 फरवरी को होंगी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र। कुरुक्षेत्र विवि की ओर से भगवान श्रीराम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के चलते 22 जनवरी की स्थगित की गई सभी परीक्षाओं का शेड्यूल जारी कर दिया गया है।

कुवि परीक्षा शाखा की ओर से जारी नए शेड्यूल अनुसार अब स्नातक (यूजी) स्नातकोत्तर (पीजी) व इंजीनियरिंग की सभी परीक्षाओं को एक फरवरी व 11 फरवरी को संचालित करवाने का निर्णय लिया गया है। परीक्षा नियंत्रक डा. हुकम सिंह ने यह जानकारी दी।

यह रहेगा नया शेड्यूल

22 जनवरी को होने वाली बीटेक प्रथम सेमेस्टर, बीटेक इंजीनियरिंग प्रथम सेमेस्टर, बीटेक तृतीय सेमेस्टर, बी आर्किटेक्चर सातवां सेमेस्टर, बीएड स्पेशल एजुकेशन प्रथम सेमेस्टर, बीए-बीएससी, बीएड प्रथम सेमेस्टर व तृतीय सेमेस्टर की परीक्षाएं अब एक फरवरी को अपने निर्धारित परीक्षा केंद्र पर संचालित होंगी।

11 फरवरी ली जाएंगी बाकी परीक्षाएं

बाकी परीक्षाएं 11 फरवरी को ली जाएंगी। विवि से संबंधित सभी केंद्रों पर इन परीक्षाओं की नई अधिसूचना भेज दी गई है। इसकी अधिसूचना कुवि वेबसाइट पर भी उपलब्ध करवा दी गई है।

यह भी पढ़ें: Gita Mahotsav 2024: इस बार 28 फरवरी से 6 मार्च तक श्रीलंका में होगा गीता महोत्सव, अब तक इन देशों में हो चुका आयोजन

यह भी पढ़ें: हरियाणा: CM मनोहर लाल LUVAS पहुंचे, आज प्रदेश को 2100 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की देंगे सौगात, इलाके में धारा 144 लागू

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर