Move to Jagran APP

भाजपा सांसद सैनी ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- बहियां फाड़ते थे विशेष जाति के लोग

भाजपा के एमपी राजकुमार सैनी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। कहा कि एक जाति विशेष के लोग व्यापारियों की बहियां फाड़ते थे।

By Kamlesh BhattEdited By: Updated: Sun, 02 Oct 2016 12:46 PM (IST)
Hero Image

जेएनएन, कुरुक्षेत्र। प्रदेश की राजनीति को गरमाए रखने वाले सांसद राजकुमार सैनी जाति विशेष के खिलाफ हमला बोलने का कोई मौका नहीं चूकते। मोती चौक स्थित अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव में उन्होंने एक बार फिर जाति विशेष पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि जब देने की बात आती थी तो जाति विशेष के लोग व्यापारियों के बही-खाते फाड़ने का काम करते रहे हैं। उन्होंने महोत्सव में उपस्थित लोगों से हाथ खड़े करवाकर समर्थन बटोरते हुए कहा कि वे जो लड़ाई लड़ रहे हैं उसमें अग्रवाल समाज का आशीर्वाद लेने के लिए आया हूं।

सैनी ने कहा कि अग्रसेन और सूरसेन (सैनी समाज के पूर्वज) दोनों भाई-भाई थे। दोनों की कार्यशैली भी एक जैसी थी। उन्होंने उपस्थित अग्रवाल समाज के लोगों को 28 नवंबर को कुरुक्षेत्र के थीम पार्क में आयोजित होने वाली अपनी रैली में भी अधिक से अधिक पहुंचने का न्योता देते हुए अग्रवाल समाज से समर्थन की अपील की। इस दौरान उन्होंने अग्रवाल समुदाय के निर्माणाधीन स्कूल में एमपी फंड से 11 लाख रुपये देने की घोषणा भी की है। महोत्सव की अध्यक्षता कर रहे अंबाला के विधायक असीम गोयल ने महाराजा अग्रसेन की जीवनी पर प्रकाश डाला।

वहीं महोत्सव में पूर्व सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि महाराजा अग्रसेन के सिद्धांतों पर चलकर ही समाज का संतुलित विकास हो सकता है। उन्होंने इस अवसर पर महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को नमन किया।
मुख्य अतिथि बिना बोले ही चले गए। महोत्सव में उद्योग मंत्री विपुल गोयल को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। वह कार्यक्रम में निर्धारित समय से लगभग ढाई घंटे लेट पहुंचे। उस समय तक कार्यक्रम लगभग समाप्त हो गया था। ऐसे में उन्होंने आयोजकों से सिर्फ स्मृति चिन्ह प्राप्त किया और बिना कुछ बोले ही चले गए।

पढ़ें : स्वर्ण जयंती समारोह : इंडिया गेट पर हरियाणा उत्सव, गांवों में लगेंगी गौरव पट्टिकाएं

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।